Home » बॉलीवुड » sunny leone wax statue in madame tussauds museum Delhi with salman Khan Kaitrina kaif
 

सलमान और कैटरीना के बीच आईं सनी लियोन, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2018, 11:38 IST

बॉलीवुड की आइटम नंबर गर्ल और एक्ट्रेस सनी लियोन को इस इंड्स्ट्री में काम तो मिला ही है  साथ ही नाम भी मिला. इसी कड़ी में उनका अब मोम का पुतला दिल्ली स्थित मैडम तुसाद संग्राहालय में लगाया जाएगा. खबर है कि सनी लियोन का मोम पुतला दूसरी मशहूर हस्तियों के मोम के पुतलों के साथ लगाया जाएगा.

सनी लियोन के मोम के पुतले के लिए लंदन से विशेषज्ञ कलाकारों का एक दल मुंबई आया और वह दल सनी से मिला. कलाकारों के इस दल ने सनी लियोन की 200 से ज्यादा बार विशेष माप की और तस्वीरें लीं, ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना उनके मोम के पुतले के लिए की जा सके. इस बात को लेकर सनी लियोन ने कहा, 'मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और उत्साहित हूं. मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है.'

 

इसी कड़ी में सनी ने आगे कहा,'यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया. मैं 'खुद' को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से करूंगी. यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी.'

सनी लियोन के इस पुतले को बनाने वाली कंपनी मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के महाप्रबंध और निदेशक अंशुल जैन ने कहा है कि वो निजी तौर पर सनी के बड़े प्रशंसक है.

उन्होंने आगे कहा, 'उनकी प्रतिमा की घोषणा करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों प्रशंसक बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे. संग्राहलय में कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारों के पुतले हैं.

First published: 19 January 2018, 10:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी