Home » बॉलीवुड » sunny leone welcomes twin baby boy after Nisha Kaur webar actress is a proud mother of three kids
 

जुड़वा बच्चों की मां बनी सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2018, 13:28 IST

पोर्न इंडस्ट्री से मूव कर बॉलीवुड में आकर छा जाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी तीन बच्चों की मां बन गई हैं. दरअसल, ये हम नहीं कह रहे खुद सनी लियोन कह रही हैं वह भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर. सनी लियोन ने अपने इंस्टा पोस्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि पिछले साल जून में उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी कि वह जल्द ही तीन बच्चों की मां बनने वाली हैं.

 

एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पूरे फैमिली की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर, बेटी निशा कोर वेबर और दो जुड़वां बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर के साथ नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ेंः आखिर क्या हुआ था उस दिन कमरे में, बोनी कपूर ने सुनाई दास्तां...

बता दें कि सनी लियोन के जुड़वां बेटों का जन्म हाल ही में हुआ है. जुड़वा बेटे के जन्म के बाद सनी लियोन लिखती हैं कि भगवान के आशीर्वाद से उनका परिवार पूरा हो चुका है. यहां तक कि सनी लियोन की इंस्टग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. 1 घंटे के अंदर ही इस फोटो को करीब ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

Lunch date with the handsome @dirrty99 in BH today!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "भगवान की योजना! 21 जून, 2017 का दिन था, जब डेनियर और मुझे पता चला कि हम शायद कुछ ही समय में तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं. हमने परिवार बसाने की कोशिश की और इतने सालों बाद अब अशर सिंह वेबर, नूह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारा परिवार पूरा हो गया है."

उन्होंने कहा, "हमारे बेटों ने कुछ सप्ताह पहले ही जन्म लिया था, लेकिन कई वर्षो तक वे हमारे दिलों और आंखों में जीवित थे. भगवान ने हमारे लिए कुछ खास योजना बनाई थी और हमें एक बड़ा परिवार दिया. हम अपने तीन खूबसूरत बच्चों के गौरवशाली माता पिता हैं. सभी के लिए सरप्राइज."

First published: 5 March 2018, 13:29 IST
 
अगली कहानी