Home » बॉलीवुड » Sunny leone with her hot statue in Madame tussauds delhi and says thanks to madame tussauds
 

मैडम तुसाद में रखा गया सनी लियोनी का बेहद हॉट अंदाज में स्टेच्यू, सनी खुद हुई हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2018, 10:25 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आए दिन अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी का पुतला बनाकर मैडम तुसाद के म्यूजियम में एक खूबसूरत स्टैच्यू लगाया गया है. सनी का ये स्टैच्यू बेहद फन पोज के साथ हॉट लुक में बनाया गया है. सनी लियोनी के इस पुतले से आपको उनके सिग्नेचर परफ्यूम 'लस्ट बाय सनी' की खूशबू आएगी.

ये भी पढ़ें- Video: सनी लियोनी ने खुलेआम इस गाने पर किया ऐसा भांगड़ा, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित रीगल थिएटर में बने मैडम तुसाद में हॉट सनी लियोनी का पुतला बनाकर रखा गया है. इसके लिए एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ पहले सीटिंग सेशन भी किया गया था. इस दौरान सनी लियोनी ने कहा,"यह मेरे लिए एक बेहद खास पल है और मैं मैडम तुसाद की आभारी हूं. सीटिंग सेशन से लेकर पुतले के पूरे होने तक काफी अच्छा अनुभव मिला. मैं मैडम तुसाद और उनकी टीम को तहे दिल से धन्यवाद करती हूं."

 

सनी लियोनी के बने मोम के पुतले को लेकर मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर व डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा,"बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेंसेशन में से एक सनी लियोनी के दुनियाभर में ढेरों प्रशंसक हैं. उनका पुतला बनाना हमारे लिए बेहद शानदार अनुभव रहा और हमें उम्मीद है कि ये उनके फैंस को काफी पसंद आएगा. हम सभी का अपने सेलिब्रिटी से मिलने और उनके साथ मस्ती करने के लिए स्वागत करते हैं."

 

 

एक्ट्रेस सनी लियोनी बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और आइटम सॉन्ग के चलते काफी फेमस हैं. कनाडा में जन्मी भारतीय-अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोनी ने अब तक बॉलीवुड में कुछ ही फिल्में की हैं लेकिन उनके गाने सभी हिट रहे हैं. इसके साथ ही इन दिनों सनी लियोनी की बायोपिक 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी.' का दूसरा सीजन भी उनके फैंस के बीच  18 सितंबर से Zee5 ऐप पर शुरू कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Video: सनी लियोनी ने पब्लिक प्लेस पर 'लैला' बन कर लगाए ठुमके, लोगों का हुआ ये हाल

First published: 19 September 2018, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी