Home » बॉलीवुड » Super 30 actor Hrithik Roshan gives reaction on Vikas bahl sexaul harassment case it is impossible to work with guilty
 

#MeToo: विकास बहल के साथ 'सुपर 30' में काम कर रहे ऋतिक रोशन ने सेक्सुअल हैरेसमेंट पर दिया चौंकाने वाला बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 11:10 IST

बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपेन का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है और इसी के चलते आए दिन कोई ना कोई मामला सामने आ रहा है. फिल्म 'क्वीन' डायरेक्टर विकास बहल को लेकर भी चौंकाने वाला सच सामने आया है कि उन्होंने एक महिला के साथ जबरदस्ती की. अब इस मामले में उनके साथ अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' में काम कर रहे एक्टर ऋतिक रोशन ने भी अपनी तरफ से एक ट्वीट किया है और साथ काम ना करने की बात कही है.

 

एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों इटली में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे लेकिन इस मामले को तूल पकड़ते देख उन्होंने इस पर अपनी बात सामने रखी है और कहा,"मेरे लिए ऐसे किसी भी व्यक्ति के लिए काम करना मुश्किल है यदि वह इस तरह के गंभीर मामले में दोषी है. मैं देश से दूर हूं और केवल छिटपुट जानकारी जानता हूं. मैने सुपर 30 के प्रोड्यूसर से इस मामले में स्टैण्ड लेने का अऩुरोध किया है. यह मामला दबा देने वाला नहीं है. सभी दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को अधिकार दिया जाना चाहिए और बोलने की ताकत दी जानी चाहिए."

 

फिल्म के बारे में बता दें कि फिल्म 'सुपर 30' कोचिंग के संस्थापक और मैथमैटिशियन आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक है. आनंद कुमार एक ऐसे मैथमैटिशियन हैं, जो आईआईटी सीटों को न जीत पाने वाले वंचित छात्रों को ट्रेन्ड करते हैं.

आपको बता दें सुपर 30 एक कोचिंग इंस्टिट्यूट है जो कि टैलेेंटेड बच्चों को आईआईटी की कोचिंग देता है. लेकिन इस बार एक खबर सामने आई कि सुपर 30 केवल 30 बच्चों को ही नहीं बल्कि 90 बच्चों को कोचिंग दिलाएगा. बता दें कि फिल्म विकास बहल द्वारा डायरेक्ट की जा रही है.

बता दें कि सेक्सुअल हैरेसमेंट मामले में विकास बहल फंसते ही जा रहे हैं और साथ ही विकास के पार्टनर और फिल्ममेकर्स अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी भी उनका साथ छो़ड़ चुके हैं. इसके साथ ही उनकी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उन पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- डायरेक्टर विकास बहल पर महिला ने लगाए सेक्सुअल हैरेसमेंट के गंभीर आरोप, कहा- मेरे पास लेटकर अपनी पैंट खोली और...

First published: 9 October 2018, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी