Home » बॉलीवुड » Super 30 actor Hrithik Roshan shares a heartfelt post for his ex-wife Sussanne Khan on social media
 

ऋतिक रोशन ने तलाक के चार साल बाद सुजैन के लिए लिखा भावुक पोस्ट, फिर से हो सकते हैं साथ !

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 12:18 IST

बॉलीवुड के क्रिश ऋतिक रोशन को अपनी एक्स वाइफ सुजैन से तलाक लिए करीब चार साल हो गए हैं. कपल की तलाक होने पर सभी फैंस अचानक चौंक गए थे क्योंकि दोनों को बॉलीवुड का बेस्ट कपल कहा जाता था. हालांकि, तलाक होने के बाद भी कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया. बीच में खबरें आई थी कि दोनों फिर से बच्चों के लिए शादी कर सकते हैं लेकिन फिर खबरें वहीं थम गई थी. फिलहाल, कपल अपने बच्चों के लिए मिलते रहते हैं और कई बार साथ घूमने भी जाते हैं और इससे दोनों की बेस्ट पैरेंटिंग भी साबित होती है.

 

हाल ही में ऋतिक ने पत्नी सुजैन के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा,"यह है सुजैन,मेरी सबसे अच्छी और करीबी दोस्त और मेरी एक्स वाइफ भी. जो मेरे और और बच्चों के साथ बिताए कुछ लम्हों को कैप्चर कर रही है. यह अपने आप में एक पल है जो हमारे बच्चों को सिखाता है कि लाइन्स और आइडिया के बीच बंट चुकी इस दुनिया में साथ रहना मुमकिन है. आप भले ही खुद के लिए अलग चीजें हों लेकिन इसके बावजूद भी जुड़ाव बना रह सकता है."

 

इस पोस्ट के पहले एक बार सुजान के पिता संजय खान ने भी कहा था कि वो चाहते है कि दोनों एक साथ फिर से आ जाएं. 14 साल से चले आ रहे इस रिश्ते की टूटने की वजह एक्टर अर्जुन रामपाल और सुजान की अफेयर को माना जा रहा था लेकिन ये खबरें झूठी निकली. फिलहाल, फैंस भी चाहते हैं कि दोनों कपल एक साथ फिर से साथ हो जाए और अपने रिश्ते में फिर से नई शुरुआत करें.

 

इसके साथ ही अगर ऋतिक रोशन के काम की बात करें तो वो इन दिनों आने वाली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे डायरेक्टर विकास बहल पर यौन शोषण के आरोप लगे थे और इसके बाद से फिल्म की शूटिंग में कुछ मुश्किलें आ रही थी लेकिन फिल्म की सारी जिम्मेदारी ऋतिक ने अपने ऊपर ले ली थी.

ये भी पढ़ें- इरफान खान खास काम के लिए आए थे भारत लौटे लंदन, इसके बाद इस महीने होगी एक्टर की घर वापसी

First published: 26 November 2018, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी