Home » बॉलीवुड » Super 30 is most trending keyword on google says google report Super 30 actor Hrithik Roshan will be happy
 

ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' ने रिलीज से पहले मचाया तहलका, Google ने दी चौंकाने वाली रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 14:25 IST

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान यानी IIT की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए बिहार की एक संस्था वर्ल्ड फेमस है. IIT के एंट्रेंस एग्जाम की कोचिंग करने वाली इस संस्था का नाम है 'सुपर 30'. कई सालों से फेमस इस संस्था के ऊपर अब एक फिल्म बन रही है.

दरअसल, 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार की जिंदगी पर बायोपिक बन रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन बतौर लीड एक्टर नजर आने वाले हैं. अभी हाल ही में टीचर्स डे के मौके पर मेकर्स ने फिल्म 'सुपर 30' के कई पोस्टर रिलीज किए गए थे.

उधर, रिलीज से पहले फिल्म 'सुपर 30' लोगों की पहली पसंद बन गई है. बता दें कि बायोपिक 'सुपर 30' का पिछले सप्ताह पोस्टर जारी किया गया था. इसके बाद 'सुपर 30' गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला विषय बन गया. पिछले सप्ताह गूगल पर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' सबसे ज्यादा ट्रेंड किया.

'सुपर 30' को लेकर गूगल ने अपनी आधिकारिक साइट पर भी इसकी जानकारी दी है. गूगल ने अपने सोशल साइट अकाउंट पर एक छोटा-सा वीडियो क्लिप भी जारी किया है, जिसमें ऋतिक रोशन को आनंद कुमार की तरह पढ़ाते दिखाया गया है.

उल्लेखनीय है कि फेमस डायरेक्टर विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली बायोपिक 'सुपर 30' में इस संस्था के संस्थापक आनंद की भूमिका ऋतिक रोशन ने निभाई है. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसमें दिखाया गया है कि कैसे शिक्षा के जरिए दुनिया में एक बड़ा बदलाव लाया जा सकता है.

First published: 10 September 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी