Home » बॉलीवुड » Super Dancer 2 : Bishal sharma wins the trophy and 15 lakh rupees
 

Super Dancer 2 : इतने लाख रुपए के साथ बिशाल शर्मा ने जीता 'सुपर डांसर 2' का खिताब

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2018, 12:50 IST

टीवी के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 2 को अपना इस साल का विजेता मिल गया है. शनिवार की रात सुपर डांसर चैप्टर 2 के शो में चली लाइव वोटिंग के बाद शो के जजों शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग कश्यप ने बिशाल शर्मा के नाम का ऐलान किया. बता दें कि बिशाल ने फाइनल में ऋतिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति और आकाश थापा को पीछे छोड़ते हुए ये ट्रॉफी हासिल की है.

बिशाल शर्मा का डांस का सफर काफी दमदार रहा जिसमे उन्होंने अपने डांस के सभी जजों और दर्शकों का दिल जीत लिया. बिशाल ने पूरे शो में अपनी हरकतों और प्यारी सी मुस्कान से सभी का मन मोह लिया था. शो के दौरान बिशाल ने अपने मेंटर वैभव को भी अपने कंटेम्परेरी और हिप-हॉप स्टाइल से काफी प्रभावित किया.

 

फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया शो सुपर डांसर चैप्टर-2 सोनी टीवी पर 30 सितंबर को ऑन एयर किया गया था. शो के एंकर ऋत्विक धंजानी और पारितोष त्रिपाठी थे. दोनों एंकरों ने भी अपनी जुगलबंदी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

 

बता दें कि 12 साल के विशाल असम के रहने वाले हैं और शो के दौरान अपने डांस से बिशाल शर्मा ने सभी का दिल जीत लिया. वोटिंग के दौरान विशाल को दर्शकों से सबसे ज्यादा वोट मिले.

लाइव वोटिंग के दौरान करीब 10 लाख वोट रजिस्टर्ड किए गए, जो कि एक रिकॉर्ड है. सुपर डांसर चैप्टर-2 की ट्रॉफी के साथ बिशाल शर्मा को कई अन्य उपहार और 15 लाख रुपए की राशि इनाम में मिली, इसके साथ ही विशाल के मेंटर वैभव घुगे को 5 लाख रुपए का इनाम दिया गया.

First published: 25 March 2018, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी