Home » बॉलीवुड » Superhit film sanju actor vicky kaushal finally watched his film Sanju and thanked to rajkumar hirani
 

'संजू' के इस एक्टर ने फिल्म मे अपनी एक्टिंग देखकर डायरेक्टर हिरानी को कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 11:14 IST

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'संजू' हर तरफ अपने कलेक्शन के नए रिकॉर्ड और पुराने कई रिकॉर्ड तोड़ने पर सुर्खियां बटोर रही है. तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म के एक्टर रणबीर कपूर और एक्टर विक्की कौशल की तारीफें करने से भी कोई नहीं थक रहा. बताते चलें कि फिल्म 'संजू' में विक्की कौशल संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में थे और सबसे अहम भूमिका में होने के बाद भी विक्की ने अभी तक अपनी साल की सबसे हिट फिल्म नहीं देखी थी.

 

इस बात की जानकारी विक्की ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी और कहा था,"मैंने फिल्म नहीं देखी है क्योंकि मैं इस वक्त सर्बिया में हूं. यहां कोई भी बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं होती, इसलिए मैं फिल्म अभी तक नहीं देख पाया." इसके बाद अब फिल्म रिलीज होने के 10 दिन बाद एक्टर विक्की कौशल ने अपनी हिट फिल्म देख ली हैं. डायरेक्टर हिरानी और फॉक्स स्टार हिंदी ने फिल्म का एक प्रिंट सर्बिया भेजा और विक्की ने अपनी आने वाली फिल्म 'उरी' की टीम के साथ फिल्म देखी.

 

बता दें कि एक्टर विक्की कौशल ने फिल्म 'मसान' से डेब्यू किया था और फिल्म 'संजू' में संजय दत्त के दोस्त परेश गिलानी यानी कि कमलेश उर्फ कमली का किरदार निभाया था. इस फिल्म के पहले विक्की आलिया के साथ फिल्म 'राज़ी' में भी नजर आ चुके हैं. कोई शक नहीं है कि विक्की की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया हैं. इसी के साथ फिल्म 'संजू' 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में है और अब तक का कलेक्शन 236 करोड़ रुपये का हो गया है.

ये भी पढ़ें- 'संजू' के जिगरी दोस्त विकी कौशल ने अभी तक नहीं देखी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म, वजह है चौंकाने वाली

First published: 9 July 2018, 10:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी