Home » बॉलीवुड » Surgical Strike 2: Ajay Devgn salutes Air Force and PM Modi says, 'Mess with the best, die like the rest'
 

Surgical Strike 2: अजय देवगन ने पुलवामा हमले के बदले पर कहा- भारत से लोगे पंगा तो होगा कुछ ऐसा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2019, 11:10 IST
Ajay Devgn

पुलवामा हमले का बदला पाकिस्तान से ले लिया गया है और इसके बाद बॉलीवुड स्टार्स के रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर आने शुरु हो गए है. इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक-2 कहा जा रहा है और इस बदले से सभी खुश है. इस हमले के बाद एक्टर परेश रावल ने कहा था,"अगर कोई सबूत मांगे तो हमारे पास बमों की होम डिलीवरी का भी प्रबंध है." इसके बाद अब एक्टर अजय जेवगन का भी इस हमले के बाद रिएक्शन आया है और उन्होंने भी खुशी के मारे कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे.

Pulwama Revenge: भारत ने PoK पर की बमबारी, पाकिस्तान ने जारी किया सबूत, देखें तस्वीरें

अजय देवगन ने कहा,"Mess with the best, die like the rest." सैल्यूम भारतीय वायु सेना और पीएम मोदी. बता दें कि इन दिनों अजय देवगन अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. तो वहीं अब इस हमले का भी सोशल मीडिया पर अजय का ऐसा रिएक्शन जाहिर करता है कि वो भी इस हमले से बेहद खुश हैं.

ये हमला पूरे देश के लिए एक गर्व का मौका है और पुलवामा हमले में शहीद हुए सभी जवानों के परिवारवालें भी इस बदले से काफी खुश होंगे. 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के बाद पूरे देश का खून खौल रहा था और सभी बदले की मांग कर रहे थे तो अब पाकिस्तान से आतंकी हमले का बदला भारत ने ले लिया है. इस आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे और ये उरी के बाद सबसे बड़ा हमला बताया जा रहा था.

परेश रावल ने कहा- अगर कोई सबूत मांगे तो हम बमों की 'होम डिलीवरी' भी करते हैं क्योंकि ये नया हिंदुस्तान...

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने करीब 1 हजार किलो बम गिराए. इस हमले में कई आतंकी कैंप तबाह हो गए. भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह 3.30 बजे बहुत बड़ी कार्रवाई की है. भारतीय एयरफोर्स के कई विमानों से तड़के पठानकोट एयरबेस और मध्य भारत से उड़ान भरी. मिराज 2000 विमानों ने पाकिस्तान के रडार को जाम किया. वायुसेना ने करीब 12 मिराज 2000 विमानों से PoK में मौजूद आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है.

First published: 26 February 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी