Home » बॉलीवुड » Suriya's Ghajini sequel on the cards and aamir khan may be working for this film
 

जल्द आने वाला है आमिर खान की 100 करोड़ी फिल्म 'गजनी' का सीक्वल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 16:15 IST

साल 2008 में सुपरस्टार आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'गजनी' रिलीज हुई थी और अब उसका सीक्वल आने वाला है. खबरों के अनुसार, आमिर खान अब फिल्म 'गजनी' की शूटिंग के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर ने गजनी-2 के टाइटल को हिंदी और तेलुगु में रजिस्टर कर लिया है. जिसके बाद इसके सीक्वल की खबरें सभी जगह छा गई है. इसके साथ ही आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी अगली फिल्म के लिए अपनी डाइट पर ध्यान दे रहे हैं और बॉडी को शेप में ला रहे हैं. फिलहाल, आमिर ने फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया था.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने ब्लैक कलर के गाउन में दिखाया दिलकश अंदाज, फैंस ने कहा- 'खूबसूरत'

बता दें कि फिल्म 'गजनी' में लीड रोल में आमिर खान और एक्ट्रेस असिन शर्मा थे. इस फिल्म ने सौ करोड़ रुपये की कमाई की थी और इसमें विलेन का नाम गजनी थी और इस रोल को एक्टर प्रदीप रावत ने निभाया था. इसका डायरेक्शन ए आर मुरुगदास ने किया था. फिलहाल, अभी फिल्म के सीक्वल के लिए डायरेक्टर को अप्रोच नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने शो के सेट पर लड़की के साथ किया ऐसा मजाक, टीम ने कर दी सलमान खान से शिकायत और..

इसके साथ ही आमिर खान अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुटे हुए हैं और उनकी आखिरी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म में लीड रोल में आमिर के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख और महानायक अमिताभ बच्चन हैं.

First published: 16 January 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी