Home » बॉलीवुड » surveen chawla married to his businessman boyfriend Akshay Thakker surveen chawla reveals about her marriage on instagram
 

आप 'विरुष्का' में ही बिजी रह गए, इस एक्ट्रेस ने चुपचाप कर ली शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2017, 17:57 IST

फिल्मी गलियारा और क्रिकेट की दुनिया अभी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इटली में हुई गुपचुप शादी की खबरों से ही लबरेज थी. यहां तक कि मंगलवार को विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थीं. इसी बीच एक एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

दरअसल, बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने एकाएक शादी कर सभी को चौंका दिया है.  फिल्म 'हेट स्टोरी 2' में अपनी बोल्ड अदाओं से लाइमलाइट में आई सुरवीन ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है. इसके साथ-साथ एक तस्वीर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपनी शादी का ऑफिशियल एनाउंसमेंट किया है.

शादी के बाद इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सुरवीन चावला ने अपनी शादी की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. लाल जोड़े में अपने पति के साथ एक खूबसूरत तस्वीर के साथ सुरवीन ने लिखा है, 'एक साधारण सी जिंदगी के बीच में मेरी कहानी भी किसी परी से कम नहीं है.'

बॉम्बे टाइम्स की खबर की मानें तो इनके पति का नाम अक्षय ठक्कर है, जो कि एक बिजनेसमैन हैं. इसके साथ-साथ खबर ये भी है कि शादी इन्होंने साल 2015 में ही कर ली थी लेकिन अब इस बात का खुलासा किया है.

सुरवीन चावला के फिल्मी करियर पर नजर डालें तो उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ पंजाबी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी अभिनय किया है. इसके अलावा सुरवीन टेलीविजन शोज का भी हिस्सा बतौर एक्ट्रेस रही हैं. हालांकि फेम उन्हें 'हेट स्टोरी 2' से ही मिला है.

First published: 27 December 2017, 17:57 IST
 
अगली कहानी