Home » बॉलीवुड » surveen chawla says no objection for nude scenes and kissing scenes
 

'हेट स्टोरी 2' की एक्ट्रेस ने कहा, को-स्टार के साथ KISS और न्यूड सीन करने में कोई परेशानी नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 11:04 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला को लोग 'हेट स्टोरी 2' से ज्यादा जानने लगे होंगे. इस फिल्म में सुरवीन चावला ने लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया था. हालांकि, सुरवीन ने कुछ फिल्मों में ही काम किया है जो कि 'हेट स्टोरी 2', 'पार्चड', 'अगली', 'डिस्को किंग' और 'सिंह वर्सेस कौर' है. इसके अलावा सुरवीन ने कई शो में भी काम किया है.

हाल ही में सुरवीन ने मीडिया से खुलकर बात की है और अपनी शादी का खुलासा भी किया. उन्होंने बताया कि साल 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी कर ली थी. सुरवीन चावला ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों को लगता है कि शादी के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाता है. वो और वक्त था जब ऐसा होता था. जब एक्ट्रेस शादी के बाद पर्दे से गायब हो जाती थी.

इसके आगे सुरवीन कहती है कि वो बहुत कुछ हासिल करना चाहती है लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल नही है कि मुझे अपने पारिवारिक जीवन में कोई दिलचस्पी नही हैं. इसके साथ ही सुरवीन चावला कहती है अगर आपका पति आपको समझता है तो आप सब कुछ कर सकती है और मेरे हर फैसले में मेरे पति मेरा साथ देते हैं. 

मैं हर वो काम करने को तैयार हूं जो फिल्म इंडस्ट्री की डिमांड होगी फिर चाहे वो ऑनस्क्रीन न्यूड होना हो या अपने को-स्टार को किस करना हो. जब हम दोनों एक दूसरे के साथ इतना कमफर्टेबल है तो शादी के बाद भी कोई परेशानी नही है. बता दें कि सुरवीन की आने वाली फिल्मों में तमिल फिल्म जय हिन्द 2, हिंदी फिल्म 'वेलकम बैक' पंजाबी फिल्म 'हीरो' और 'राखी' शामिल हैं.

First published: 17 April 2018, 11:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी