Home » बॉलीवुड » sushant case police record statement of actor cook
 

बिहार पुलिस ने दर्ज किया सुशांत सिंह के कुक का बयान, घटना के वक्त घर में था मौजूद

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 15:59 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant singh rajput आत्महत्या मामले में एक नया मोड़ आ गया है. जब से सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.अब खबरें आ रहीं हैं कि बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक का बयान दर्ज किया है.

बिहार पुलिस ने गुरुवार को कुक का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया. सुशांत का ये कुक एक्टर के मौत के वक्त फ्लैट में ही मौजूद था.जब बार-बार दरवाजा खटखटाने पर भी सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला था, तब सिक्योरिटी को खबर की, फिर ताला तोड़ने वाले को भी सुशांत के इस कुक ने ही बुलाया था. बिहार पुलिस ने अब एक्टर के कुक से पूछताछ कर उसका स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है.


मजदूरों के लिए फरिश्ता बनें सोनू सूद, जन्मदिन पर किया 3 लाख नौकरियां देना का ऐलान

 

बताते चलें कि सुशांत के पिता ने एफआईआर में बताया कि उनका बेटा फिल्में छोड़कर केरल जाना चाहता था और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहता था. जिसके लिए रिया ने सुशांत को रोका था.

एक्टर के पिता का ये भी कहना है कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुए तो वो उसकी सारी ज्वैलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.

गौरतलब है कि सुशांत ने मुंबई के अपने घर में 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.यहां तक की इस मामले में रिया ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी. लेकिन बयान दर्ज होने के बाद अब रिया को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शादी में लगा ग्रहण, पत्नी ने एक्टर समेत पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

First published: 30 July 2020, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी