Home » बॉलीवुड » sushant singh case sister shweta singh kirti demands rhea chakraborty arrest
 

सुशांत सिंह के ड्रग्स वाली बात पर बहन श्वेता ने की सीबीआई से एक्शन की मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2020, 13:25 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh मामले में दिन पर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट्स को लेकर ये दावा किया गया है कि सुशांत को ड्रग्स दिया जा रहा था. इसको लेकर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई से दोषियों के खिवाफ एक्शन लेने की मांग की है.

सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है कि ये अपराध है. सीबीआई को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए. हालांकि, रिया के वकील का दावा है कि रिया ने कभी भी नशा नहीं किया है और वह ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं. हालांकि रिया से अभी तक सीबीआई की पूछताछ नहीं हुई है और माना जा रहा है कि अब जल्द ही उनसे भी पूछताछ होगी.


दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट हासिल करने का दावा किया गया है. इस रिपोर्ट में चैट के आधार पर कहा गया कि रिया एक ड्रग्स डीलर के सम्पर्क में थीं, जो उन्हें इसकी सप्लाई कर रहा था.

सूत्रों के मुताबिक 25 नवम्बर 2019 की एक चैट में कहा गया था कि चाय या पानी में 4 ड्रॉप मिलाकर उसे पिला दो. 30-40 मिनट में असर हो जाएगा. रिपोर्ट में कुछ नाम भी सामने आए हैं.वहीं सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने भी सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- 'अब जबकि, हमें रिपोर्ट्स के पता चल गया है कि सुशांत सिंह राजपूत को रिया और साजिशकर्ता कॉफी के जरिए ड्रग्स दे रहे थे, ऐसा लगता है कि एफआईआर के आधार पर मैंने अपने पोस्ट में जो कहा था, वो गलत नहीं था. '

सोशल मीडिया पर सुशांत के जीजा ने लिखा ब्लॉक, कहा- 'रिया के आते ही सीधा संपर्क टूट गया'

वहीं अगर सुशांत के केस की बात करें तो इस मामले की जांच सीबीआई तेजी के साथ कर रही है. इस केस की जांच करते हुए सीबीआई को पांच दिन बीत चुके हैं. इस दौरान कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. रिया चक्रवर्ती को इस केस को लेकर शिकंजा कसने की ओर हा. जल्द ही रिया को समन भेजा जा सकता है.

पीकी ब्लाइंडर्स की कोकिलाबेन की किचन में हुई एंट्री, देखिए नेटफ्लिक्स का ये जबरदस्त ट्विस्ट

First published: 26 August 2020, 13:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी