Home » बॉलीवुड » sushant singh case supreme court slams mumbai police maharashta govt for quarantine
 

सुप्रीम कोर्ट ने अफसर को क्वारंटीन करने पर मुंबई पुलिस की लगाई फटकार, 3 दिन में रिपोर्ट देने का दिया आदेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2020, 16:15 IST

दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह Sushant singh rajput केस में दिन पर दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं. इस केस को लेकर बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच में तनातनी देखने को मिल रही है. हाल ही में पटना एसपी सिटी विनय तिवारी को जांच को लेकर मुंबई पहुंचे जहां पर बीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारनटीन कर दिया. जिसको लेकर अब सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस की फटकार लगाई है.

दरअसल रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान बिहार के जांच अपसर को क्वारनटीन किए जाने का मुद्दा भी उठाया गया. जहां सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा कि जांच अधिकारी को क्वारनटीन करना सही मैसेज नहीं देता. सुप्रीम कोर्ट ने कहा- बिहार के आईपीएस ऑफिसर के साथ बुरा बर्ताव करने से गलत संदेश जाता है. वो भी तब जब केस में मीडिया की रुचि हो. महाराष्ट्र सरकार को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि सब कुछ प्रोफेशनल तरीके से हो.


सुसाइड से पहले सुशांत ने गूगल पर सर्च किया था 'पेनलेस डेथ', कमिश्नर ने किया खुलासा

 

सुप्रीम कोर्ट ने कड़े लहजे में इस आत्महत्या मामले में साक्ष्य नहीं मिटाने का निर्देश मुंबई पुलिस को दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने तीन दिन में अभी तक किए गए मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के जांच का रिपोर्ट सबमिट करने को आदेश दिया है.

बताते चलें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को ट्रांसफर हो चुका है. केंद्र सरकार की तरफ से बिहार सरकार की सिफारिश पर मुहर लगा दी गई है. क्रेंद्र सरकार के वकील तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. जिसे क्रेंद्र ने स्वीकार कर लिया है और जांच को सीबीआई के हवाले कर दिया है.

सुशांत सिंह को याद कर भावुक हो गईं उनकी बड़ी बहन, लिखा- 'मैं तुम्हें गुडबाय नहीं कह पा रही हूं'

First published: 5 August 2020, 16:15 IST
 
अगली कहानी