Home » बॉलीवुड » sushant singh family filed a case of abetment to suicide
 

SSR CASE: एक्टर के पिता ने दर्ज करवाया एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर केस, सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2020, 9:25 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh rajputआत्महत्या मामले में एक नया ट्विस्ट सामने आया है. जिसमें सुशांत के पिता ने पटना के पुलिस थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती riya Chakraborty के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

इस मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल रेंज के आइजी संजय सिंह ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, चोरी सहित कई धाराओं के तहत पटना के राजीन नगर में केस दर्ज किया गया है. जिसके चलते जांच के लिए टीम को मुंबई रवाना किया गया है.


पुलिस के मुताबिक रिया पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था. वो सुशांत के बैंक अकाउंट को भी मैनेज करती थी. रिया पर सुशांत के रुपयों के गबन करने का आरोप भी लगाया गया है.

इसी के साथ सुशांत के पिता ने एफआईआर में बताया कि उनका बेटा फिल्में छोड़कर केरल जाना चाहता था और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहता था. जिसके लिए रिया ने सुशांत को रोका था.

एक्टर के पिता का ये भी कहना है कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुए तो वो उसकी सारी ज्वैलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.

उनका कहना है कि सुशांत को मानसिक समस्याएं हो रही थीं तो उसके परिवार को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी गई. जबकि इसकी जानकारी सबसे पहले परिवार को मिलनी चाहिए थी.उन्होंने कहा कि रिया सुशांत को कोई भी फिल्में साइन नहीं करने देना चाहती थी. उनका कहना है कि जब भी कोई प्रपोजल आता था. तब रिया इस बात का दबाव बनाती थी कि वो तब ही फिल्में करेंगे जब रिया उसमें लीड एक्ट्रेस होंगी.

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस को दिए बयानों में बोले महेश भट्ट- 'वो मेरी फिल्म में छोटा सा रोल करने को भी था तैयार'

First published: 29 July 2020, 9:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी