Home » बॉलीवुड » Sushant Singh Rajput and Jacqueline fernandez film drive release on 7th September announced by produce karan johar
 

सुशांत और जैकलीन की पहली फिल्म इस तारीख को होगी रिलीज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2018, 14:57 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. सुशांत और जैकलीन फिल्म 'ड्राइव' में एक साथ बड़े परदे पर आएंगे, जिसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज 7 सितंबर रखी है.

 

भले ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अब सात सितंबर फाइनल की हो लेकिन पहले यह फिल्म होली पर रिलीज होने थी लेकिन फिल्म की शूटिंग और अनुष्का शर्मा की फिल्म परी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया. अब फिल्म प्रोड्यूसर और मेकर करण जौहर ने बुधवार को ट्वीट कर फिल्म की रिलीज के बारे में बताया है.

 

अपनी मां हीरू जौहर के करण जौहर फिल्म का को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 'ड्राइव' के पोस्टर को शेयर करते हुए करण ने ट्वीट किया है, "धर्मा और फॉक्स कार फ्रेंचाइजी की 7 सितंबर, 2018 को सिनेमा घरों में दौड़. तरुण मनसुखानी द्वारा डायरेक्टेड 'ड्राइव' में सुशांत और जैकलीन. तैयार हो जाएं इस शानदार राइड के लिए."

बता दें कि तरुण मनसुखानी ने अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म 'दोस्ताना' के साथ की थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पोंस मिला था. वहीं, अगर इस फिल्म की बात करें तो इसमें सुशांत और जैकलीन के साथ विक्रमजीत विर्क और सपना पब्बी जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

First published: 15 February 2018, 14:57 IST
 
अगली कहानी