Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput and kriti sanon hot chemistry in new song paas aao
 

जब सुशांत ने कृति से कहा 'पास आओ...'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2017, 15:38 IST

फिल्म 'राब्ता' में नजर आए सुशांत राजपूत और कृ‍ति सैनन की जोड़ी इस नए गाने में बेहतरीन नजर आ रही है. टी सीरीज की ओर से रिलीज किए गए इस सिंगल सॉन्ग पास आओ में एक बार फिर कृति और सुशांत की कैमिस्ट्री अट्रैक्ट कर रही है.

बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स कहे जाने वाले सुशांत और कृति चाहे अपने रिश्ते की सच्चाई बयां नहीं कर रहे लेकिन उनकी बढ़ रही नजदीकियां इस बात की गवाह हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. पास आओ गाने में भी दोनों रोमांटिक मूव्स करते हुए बेमिसाल नजर आ रहे हैं.

पास आओ गाने को अमाल मलिक ने कंपोज किया है और इसे गाया है अरमान मलिक और प्रकृति कक्कड़ ने. इस गाने को लिखा है कुमार ने. डांस के शौकीन सुशांत और कृति फिल्म 'राब्ता' के गाने 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' में बेहतरीन डांस मूव्स दिखाने के बाद अब इस डांसिंग नंबर पर जमकर थि‍रकते नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर कितने सहज है इसका जिक्र कृति एक इंटरव्यू में कर चुकी हैं.

कृति का कहना है, 'लोगों को मेरे और सुशांत के बीच राब्ता नजर आता है इसलिए हमें साथ काम करने के ऑफर मिल रहे हैं और सुशांत संग काम करना हमेशा मजेदार रहा है और कंफर्ट फील भी करती हूं.'

First published: 9 July 2017, 15:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी