Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput and sanjana sanghi dancing in this video virel on social media
 

दिल बेचारा की हिरोइन संजना के साथ सुशांत का पुराना वीडियो वायरल, देखकर आ जाएगी मुस्कान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2020, 16:10 IST

दिंवगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन से उनके फैंस, दोस्त और परिवार के लोगों को काफी गहरा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर ये लोग एक्टर से जुड़ी उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियों शेयर करते हैं.

इसी के चलतें सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है.जिसमें सुशांत और दिल बेचारा की हिरोइन संजना संघी नजर आ रही हैं. दोनों ही फिल्म जाने तू या जाने ना के गाने कभी 'कभी तो लगे' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.


फिल्म दिल बेचारा ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस फिल्म के डायलॉग को सुशांत सिंह के फैंस काफी पंसद कर रहे हैं.

सुशांत सिंह की अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, मात्र 98 मिनट में मिले 10 लाख लाइक्स

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी एक्ट्रेस भी नजर आएगी साथ ही सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. सुशांत की यह अंतिम फिल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी अडैप्शन है. ये फिल्म 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा.

सुशांत सिंह ने काफी कम वक्त में लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी. उनको अपने फैंस का भरपूर प्यार मिला. उनके अचानक निधन की खबर ने उनके फैंस का दिल टूट गया. हर किसी से मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों की.

सीरियल 'मेरे साईं' की शूटिंग बंद, कोरोना पॉजिटिव मिला सदस्य

सूत्रों में ये दावा किया गया है कि उनके करीबी लोगों ने पुलिस को दिए गए बयान में ये बताया है कि सुशांत पिछले काफी वक्त से मानसिक तौर पर परेशान चल रहे थे. उन्हें ऐसा लगता था कि उनकी कोई जानबूझ कर इमेज खराब करने की कोशिश कर रहा था. सुशांत अक्सर खुद को लेकर छप रही खबरों के बारे में अपनी टीम से डिस्कस करते थे. उन्हें इस बात का भ्रम था कि उनके खिलाफ कोई साजिशें रचने की कोशिश कर रहा था.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस की जारी है जांच, अब बिल्डिंग की CCTV फुटेज फॉरेंसिक जांच के लिए भेजी

First published: 7 July 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी