Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput and sanjana sanghi dil bechara taare ginn song out
 

सुशांत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा का रोमांटिक ट्रैक 'तारे गिन' हुआ रिलीज, देखिए VIDEO

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2020, 16:49 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा Dil Bechara का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने में सुशांत और संजना संघी की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. गाना रिलीज होते ही इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

तारे गिन के इस गाने को मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया है.इसके लिरिक्स लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने. गाने को म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है.इस गाने का टाइटल तारे गिन है.


देखें वीडियो...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का चौका देने वाला खुलासा, बोली- 'मैं जब प्रेग्नेंट थी तो ये अपनी गर्लफ्रेंड से बात करते थे'

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. हाल ही में इस गाने की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी. मुकेश छाबड़ा ने इस गाने की शूटिंग का एक वीडियो शूट किया था.

इसकी शुरुआत में वो बाइक पर सुशांत के पीछे कमर में हाथ डाले बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो सामने आकर सुशांत को सीन समझाते हैं. इसी तरह उनके पीछे संजना सांघी बैठेंगी. सुशांत उनके निर्देशों को फॉलो करते हैं.

मुकेश ने पोस्ट में लिखा- ' #Taareginn गाना आ रहा है कल. हां ऐसे ही खेलते खेलते मस्ती में हो गया. देख लो प्यार का गाना है. प्यार से बनाया है. बस प्यार ही देना. दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं. सुशांत सिंह और संजना सांघी. ए आर रहमान का खूबसूरत कंपोजिशन.'

सुशांत की ये फिल्म दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है.फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.सुशांत के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी लंबे वक्त से था.

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी एक्ट्रेस भी नजर आएगी साथ ही सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. सुशांत की यह अंतिम फिल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी अडैप्शन है. ये फिल्म 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप डीपी, फोटो में सुशांत भी आ रहे हैं नजर

First published: 15 July 2020, 16:49 IST
 
अगली कहानी