Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput bollywood actor sister shares fan art photo
 

सुशांत सिंह की बहन मीतू को आई अपने भाई की याद, शेयर की गई तस्वीर देखकर भावुक हो जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2020, 14:30 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन को काफी वक्त बीत चुका है. उनके निधन को लेकर जितना दुख उनके फैंस के साथ देखने को मिल रहा है उतना ही आक्रोश उनके फैंस के बीच सुशांत को न्याय दिलाने में भी नजर आ रहा है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए तरह तरह की मुहीम चलाई. हाल ही में सुशांत की दूसरी बहन मीतू सिंह को अपने छोटे भाई सुशांत की याद आ रही है. इसके अलावा मीतू ने अपनी मां को भी याद किया है.


हाल ही में मीतू सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मां और अपने भाई की याद में एक बहुत ही खूबसूरत फैन आर्ट फोटो शेयर की है जिसे देखकर कोई भी भावुक हो सकता है. तस्वीर में सुशांत अपनी मां से अशिर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. मीतू ने कैप्शन में लिखा- 'दोनों को बहुत कम उम्र में खो दिया. मैं इस दिल तोड़ देने वाले नुकसान से उबर नहीं पाई हूं.'

सोशल मीडिया पर बोली कंगना रनौत-मैं कभी लड़ाकू नहीं रही

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की बात की जाए तो इस केस को सीबीआई, ईडी और एनसीबी हैंडल कर रहे हैं. इस केस को लेकर कई सारे खुलासे हुए हैं और ड्रग एंगल सामने आने के बाद से तो सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती दोनों ही एनसीबी की गिरफ्त में हैं. इतना ही नहीं इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड से ड्रग मामले में 25 ए लिस्टर्स की लिस्ट जारी की है.

इसके अलावा अब खबर आ रही है कि सुशांत की जिंदगी पर एक और फिल्म बनाने की अनाउंसमेंट हुई है. सुशांत केस से प्रेरित होकर इस फिल्म को सरला सारागोई और राहुल शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसका निर्देशन दिलीप गुलाटी करेंगे.

विवादों के बीच कंगना ने शेयर की अपने भांजे की तस्वीर, देखिए क्यूट तस्वीर

First published: 19 September 2020, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी