Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput brother in law vishal kirti write a blog
 

सोशल मीडिया पर सुशांत के जीजा ने लिखा ब्लॉक, कहा- 'रिया के आते ही सीधा संपर्क टूट गया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2020, 17:28 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant singh rajput की आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती को शक के घेरे में लिया जा रहा है. सीबीआई ने इस मामले की जांच के लिए रिया चक्रवर्ती को समन भेजा था.हाल ही में सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने बताया है कि एक्टर की जिंदगी में रिया की एंट्री होने के बाद उनका रिश्ता कैसे बदल गया.

सुशांत सिंह के जीजा विशाल कीर्ति ने एक ब्लॉग लिखकर अपनी बात कही है. उन्होंने लिखा, ' बहुत से लोग मुझसे सुशांत की मौत के मामले के बारे में मुझसे स्पष्टीकरण और विवरण मांग रहे हैं. मुझसे पोस्टमार्टम और कई तरह के सवाल पूछे गए हैं. मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं भी आप लोगों की तरह ही बहुत सारी जानकारी नहीं जानता हूं. मैं भारत में रह रहे परिवार से भी जानबूझकर ये सवाल नहीं कर रहा हूं. सभी लोग तनाव में हैं और इसे और नहीं बढ़ाना चाहता. '


 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया एक्टर के साथ का वीडियो, कहा- 'भाई मुझे गले लगाकर रोए थे'

विशाल के मुताबिक, उन्होंने एफआईआर, पब्लिक डोमेन और परिवार के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर ये ब्लॉग लिखा है. विशाल ने बताया कि वो साल 2007 से सुशांत के संपर्क में थे लेकिन रिया चक्रवर्ती के आते ही उनके रिश्ते बदल गए.

विशाल ने लिखा, ' वर्ष 2019 में सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद मेरा उनसे सीधा संपर्क नहीं था. अपनी शादी के बाद 12 साल तक मैं उनके लगातार संपर्क में रहा. 1997 से 2007 तक हम दोस्त थे और 2007 में फैमिली मेंबर्स बन गए. 2007 से हम कॉल और मैसेज के जरिए लगातारर एक दूसरे के संपर्क में थे और 2019 तक हमारी कभी-कभी मुलाकात भी हुई. ' इसके अलावा विशाल कीर्ति ने अपनी शादी के कुछ वीडियो भी साझा किए थे.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया एक्टर के साथ का वीडियो, कहा- 'भाई मुझे गले लगाकर रोए थे'

First published: 25 August 2020, 17:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी