Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput brother neeraj says that karan johar should be probed by police
 

SSR CASE: सुशांत के भाई ने की CBI जांच की मांग, करण जौहर से भी हो सकती है पूछताछ !

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2020, 9:30 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के आत्महत्या मामले पर मुंबई पुलिस की इंडस्ट्री के दिग्गजों से पूछताछ जारी है. अब हाल ही में सुशांत के कजिन भाई और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि इस मामले में करण जौहर से भी पूछताछ होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि इस केस में सिर्फ धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन्स के मालिक करण जौहर से भी मुंबई पुलिस पूछताछ करें. इसी के साछ उन्होंने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की.


वहीं इससे पहले कंगना रनौत ने भी मुंबई पुलिस को फटकार लगाई थी. कंगना की सोशल मीडिया टीम के ट्विटर हैंडल के जरिए इस बारे में अपनी नाराजगी जताई. एक्ट्रेस का कहना है कि करण के मैनेजर की बजाए उन्हें खुद क्यों नहीं बुलाया जा रहा है.

कंगना ने कहा- ' तो करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं !! मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर की जांच को मजाक मत बनाओ. '

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर कंगना सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर प्रतिक्रिया दे रही है. कंगना का मानना है कि सुशांत के आत्महत्या का कारण नेपोटिज्म है.

हाल ही में डिज्नी हॉटस्टार ने बताया है कि दिल बेचारा ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार ने ट्विट किया- ' एक ऐसी फिल्म जो हमेशा बॉलीवुड फैंस के दिलों में जिंदा रहेगी. आपके प्यार को दिल बेचारा को आजतक की सबसे बड़ी ओपनिंग दी गई है. '

बताते चलें फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों में हॉटस्टारल क्रैश भी कर गई थी. इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एक्साइटेड थे. इसमें सबसे खास बात ये थी कि अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख सकते हैं.

सीरियल 'अकबर बीरबल' में कॉमेडी करती नजर आएंगी सुष्मिता सेन की भाभी चारू, हीरा बाई का निभाएंगी किरदार

First published: 28 July 2020, 9:30 IST
 
अगली कहानी