Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput case drug connection rhea chakraborty judicial-custody
 

रिया चक्रवर्ती की 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई हिरासत, बॉम्बे हाईकोर्ट में एक्ट्रेस ने दायर की जमानत याचिका

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2020, 15:24 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh केस में ड्रग्स ऐंगल निकलने के बाद एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती rhea chakraborty की न्यायिक हिरासत आज यानी मंगलवार को खत्म हो रही है. इसी बीच रिया ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाइकोर्ट में अर्जी दी है. रिया चक्रवर्ती की हिरासत को कोर्ट ने 6 अक्‍टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है. जिसके चलते अब रिया को 6 अक्‍टूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा.

रिया और शोविक की जमानत याचिका हाई कोर्ट में फाइल की गई है.इस याचिका पर सुनवाई 23 सितंबर को होगी. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस के वकील ने दी है. रिया को 22 सितंबर तक के लिए जेल में बंद कर दिया गया था. रिया मुंबई के भायखला जेल में बंद है. उनकी दो बार जमानत याचिका खारीज की जा चुकी है.


Kareena Kapoor Birthday: करीना कपूर खान ने सेलिब्रेट किया फैमिली संग 40th बर्थडे, तस्वीरें वायरल

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की अपनी गवाही में, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ने कहा था कि उन्होंने अपनी बहन रिया के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवाया था. शोविक ने यह भी आरोप लगाया कि यह सुशांत ही थे जिन्होंने मारिजुआना मंगवाया था.शोविक और सैमुअल को गिरफ्तार करने के बाद, एनसीबी ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद रिया को भी गिरफ्तार कर लिया था .

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा एनसीबी के समक्ष पेश हुईं थी. ‘एनसीबी' (एनसीबीनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर' जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था.

वहीं यदि इस केस में जांच की बात करें तो अब तक एनसीबी ने एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इसमें रिया और उनके भाई शोविक भी शामिल है. एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक बॉलीवुड के भी कई सितारों का नाम सामने आया है. जिनसे पूछताछ के लिए उन्हें तलब किया जाएगा.

कृषि बिल का विरोध कर रहे लोगों को कंगना रनौत ने कही ये बात, लिखा- गलत जानकारी फैला रहे हैं

First published: 22 September 2020, 15:24 IST
 
अगली कहानी