Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput case rhea chakraborty
 

SSR CASE: रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की बहन का आरोप, भूतों की कहानी सुनाकर बदलवाया घर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 15:59 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput आत्महत्या मामले में एक्टर के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. बिहार पुलिस ने सुशांत के पिता के सारे बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है. अब हाल ही में सुशांत सिंह की बहन नीतू ने कुछ खुलासे किए हैं.

सुशांत सिंह की बहन नीतू ने अपना स्टेटमेंट बिहार पुलिस को दर्ज करवाया है. उनकी बहन का कहना है कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में किया हुआ था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था.


वहीं इस मामले में आज बिहार पुलिस सुशांत के खाते की जानकारी करने बैंक जाएगी. इसी के साथ पुलिस सुशांत के उन सभी डॉक्टरों से पूछताछ करेगी जो एक्टर का इलाज कर रहे थे. इस पूरे मामले में अब सुशांत के पिता के वकील संजय सिंह ने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि आखिर रिया बिहार पुलिस के पास मामला जाने से मुंबई में वापस क्यों मंगा रही हैं.?

Ashutosh Bhakre Suicide : मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ दिनों से झेल रहे थे डिप्रेशन

 

वकील का कहना है कि बिहार पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. इसलिए वही सीबीआई जांच करवा सकती है. उनका कहना है कि मुंबई पुलिस ने अभी तक सिर्फ सेलेब्स को बुलाकर बातचीत की है लेकिन अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की थी.

अब मुंबई और बिहार पुलिस दोनों ही इस मामले की जांच में लगी हुईं हैं. हालांकि रिया चक्रवर्ती ने इस मामले में कोर्ट में अर्जी लगवाई हुई है.सुशांत के पिता के वकील का ये भी कहना है कि रिया को पहले मुंबई पुलिस की जांच पर विश्वास नहीं था और अब वो कह रही हैं कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच होनी चाहिए.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में वकील ने की मांग, जल्द हो एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी

First published: 30 July 2020, 15:59 IST
 
अगली कहानी