Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput case shekhar said we should respect actors family
 

SSR केस में पीछे हटते नजर आए शेखर सुमन, बोले- 'एक्टर का परिवार सामने नहीं आ रहा है, हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2020, 16:00 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput आत्महत्या मामले को लेकर सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है. सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स कंगना रनौत, रिया चक्रवर्ती, शेखर सुमन ने भी सुशांत की मौत के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी. यहां तक की ट्विटर पर हाल ही में कई फैन्स ने #Candles4SSR कैंपेन चलाया जो कि सुशांत के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मां को लेकर थी.

एक्टर शेखर सुमन ने कुछ दिनों पहले एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह की मौत के पीछे नेपोटिज्म नहीं बल्कि गैंगिज्म जिम्मेदार है.इस केस में अब शेखर सुमन थोड़ा पीछे हटते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर लिखा- ' हम महसूस कर सकते हैं कि किस तरह लोग सुशांत के केस में हमारे साथ हैं. उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं.


पॉजिटिव फोर्स एक साथ आ रहे हैं जिससे इंसाफ की मांग जैसी सुनामी को बड़ा बनाया जा सके, #CbienquiryforSSR. हम बुरा नहीं मान सकते अगर सुशांत का परिवार सामने नहीं आ रहा है. हम सभी को उनके पर्सनल स्पेस की इज्जत करनी चाहिए. हमें इसे जानने में दिलचस्पी नहीं रखनी चाहिए कि वो आगे क्यों नहीं आ रहे हैं. हम सभी अपने दिल की सुननी चाहिए. इसके अलावा कुछ मायने नहीं रखता. सुशांत और सिर्फ सुशांत मायने रखता है. '

शेखर सुमन ने एक ट्वीट पहले किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है यह केस सीबीआई के पास जाएगा. तब तक सारे सुराग या तो मिट जाएंगे या फिर खत्म हो जाएंगे. दुख की बात होगी ये, अगर ऐसा होता है तो.

BJP उपाध्यक्ष का बड़ा आरोप- पाकिस्तान के ISI से जुड़ा है बॉलीवुड के कुछ लोगों का रिश्ता

 

गौरतलब है कि शेखर सुमन ने सुशांत के मामले पर प्रेश कॉन्फ्रेंस भी की थी. जिसमें उन्होंने कहा था - 'फिल्म इंडस्ट्री में गैंगिज्म और गुटबाजी चलती है. यह कैसे संभव है कि सुशांत सिंह जैसे आदमी ने सुसाइड नोट नहीं लिखा? सुशांत ने पिछले एक महीने में 50 सिम कार्ड भी बदले, वो किससे बच रहा था? क्या कोई प्रोफेशनल प्रतिद्वंद्वी था?

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी सवाल खड़े कर रहे हैं. लोग इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही है.सुशांत सिंह राजपूत के अचानक से दुनिया को अलविदा कह के जाने से लोगों में अभी तक लोगों में शोक हैं. उनकी मौत के लगभग एक महीने से ज्यादा हो जाने के बाद भी एक्टर की फोटोज, वीडियोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Fake सोशल मीडिया फॉलोअर्स स्कैम को लेकर बॉलीवुड एक इन स्टार्स से मुंबई पुलिस कर सकती है पूछताछ

First published: 23 July 2020, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी