Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput dancing likh shahrukh khan in this throwback
 

वायरल हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत का थ्रो बैक वीडियो, कॉपी करते दिख रहें हैं शाहरुख खान का स्टेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2020, 12:59 IST

दिंवगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन से उनके फैंस, दोस्त और परिवार के लोगों को काफी गहरा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर ये लोग एक्टर से जुड़ी उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियों शेयर करते हैं.इसी के चलतें सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है। जिसमें वो शाहरूख खान का सिगनेचर स्टाइल करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल सुशांत को लेकर मशहूर था कि वो सुपरस्टार शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं अक्सर उनकी तरह डांस और उनके स्टेप्स कॉपी करते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सुशांत सिंह शाहरुख खान के गाने...' जानम देख लो मिट गई दूरिया, मैं यहां हूं' यहां गाने पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में वो काफी खुश नजर आ रही हैं. इस गाने को वो खुद ही गा रहे हैं और काफी मस्ती में बगीचे में घूमते हुए दिख रहे हैं.


सुशांत सिंह ने काफी कम वक्त में लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी. उनको अपने फैंस का भरपूर प्यार मिला. उनके अचानक निधन की खबर ने उनके फैंस का दिल टूट गया. हर किसी से मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों की.

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी थी.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले पर मुंबई पुलिस को संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा के बयानों में मिला अंतर

वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस इस केस में कई मौकों पर ये लगातार समझने का प्रयास कर रही है कि सुशांत का YRF के साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट था. वहीं इससे कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज हुआ था. जिसमें रिया ने बताया था कि सुशांत ने खुद YRF संग अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया ही था, रिया के मुताबिक सुशांत ने ऐसा करने के लिए उनके भी कहा था.

मुंबई पुलिस ने सुशांत के दो साइकेट्रिस्ट से भी पूछताछ की थी. जिनसे तकरीबन 9 घंटे सवाल जवाब का सिलसिला चला था. पुलिस ने दोनों डॉक्टरों के बयान दर्ज किए थे. इस केस में अब तक तकरीबन 37 लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

सोनू सूद अब विदेश में फंसे छात्र को वापस लाएंगे भारत, कल से चलेगी पहली चार्टर प्लाइट

First published: 22 July 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी