Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput death actors friend sandip singh summoned by police
 

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मुंबई पुलिस ने उनके दोस्त संदीप सिंह से की पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2020, 12:10 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम की आखिरी रिपोर्ट आ चुकी है. जिसमें उनकी आत्महत्या की पुष्टि हुई है. इस रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों द्वारा साइन किया गया है. इस मामले में हालांकि अभी भी पुलिस की पूछताछ जारी है.

जी हां मुंबई पुलिस ने गुरूवार को सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को ब्रांदा पुलिस स्टेशन बुलाकर उनके बयान दर्ज किए हैं. संदीप सुशांत के करीबियों में आते हैं साथ ही वो फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं.संदीप सिंह ने सुशांत के निधन के बाद संदीप सिंह ने पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार करवाने में काफी मदद की थी. संदीप में कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट की थी. उन्होंने पोस्ट के जरिए सुशांत के साथ अपनीदोस्ती और संबंधों को याद किया था.


गौरतलब है कि रिपोर्ट में सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की कोई बाहरी चोट नहीं थी. उनके नाखून भी एकदम साफ थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह सुसाइड ही बताया गया है. ये रिपोर्ट सुशांत सिंह की मौत की वजह पर किसी भी तरह के सवाल खड़े नहीं कर रही है.

स्वरा भास्कर की 'रसभरी ' सीरीज पर उनके पापा ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने कहा- ' डैडी प्लीज इसे न देखें... '

बताते चलें कि सुशांत सिंह का 15 जून को अंतिम संस्कार किया गया था. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे. कृति सैनन, श्रद्धा कपूर शामिल थे. वहीं सुशांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में केस दर्ज करवाया गया है. हाल ही में रिया के सुशांत आत्महत्या मामले पर 9 घंटे पूछताछ की गई थी. 

बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार 14 जून को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज, डायरेक्टर हुए इमोशनल

First published: 26 June 2020, 12:10 IST
 
अगली कहानी