Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput death case cbitakesover sister reaction
 

SSR केस: सुशांत केस को सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने पर आया बहन का रिएक्शन, बोली- 'अब हम चले...'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2020, 12:28 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज एफआई को सही मानते हुए सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है.कोर्ट के इस फैसले के बाद एक्टर की बहन का सोशल मीडिया पर रिएक्शन आया है.

श्वेता सिंह कीर्ति Shweta Singh Kirti ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ' अब हम चले. फाइनली. सुशांत केस में सीबीआई जांच मिल गई! #CBITakesOver.'  इस मामले को लेकर करोड़ो फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. जिसके चलते आज ट्विटर पर #CBITakesOver हैश टैग ट्रेंड कर रहा है.


बताते चलें कोर्ट ने इस सुनवाई में 35 पन्नों का जजमेंट दिया है. पटना पुलिस की तरफ से भेजी गई लिखित जांच को सुप्रीम कोर्ट ने सही बताया है. कोर्ट ने कहा है कि बिहार सरकार जांच की सिफारिश करने में सक्षम है.

कोर्ट ने स्वीकार किया है कि मुंबई पुलिस ने जांच नहीं की है. कोर्ट ने कहा है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में जांच नहीं की, इस मामले में बस पूछताछ की गई है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस मामले में अगर भविष्य में कोई एफआईआर दर्ज होती है तो उसे सीबीआई देखेगी.

KGF-2 : संजय दत्त के खिलाफ PIL हाई कोर्ट ने की खारिज, फिल्म रिलीज करने से रोकने की थी मांग

 

वहीं इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में हैं. उनके वकील ने बिहार में दर्ज हुई एफआईआर को गलत माना था और इस आधार पर कहा था कि सीबीआई को जांच का आदेश बिहार सरकार नहीं कर सकती है. सीबीआई जांच का आदेश महाराष्ट्र सरकार करेगी. ये मामला कोर्ट में पहुंचा जिसके बाद पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया था.

दूसरी तरफ, सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की एसआईटी टीम सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मुंबई रवाना होगी. अभी फिलहाल सीबीआई की टीम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत केस: सुप्रीम कोर्ट ने दिया CBI जांच का आदेश, कहा- सही थी पटना में दर्ज FIR

First published: 19 August 2020, 12:28 IST
 
अगली कहानी