Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput death mumbai police have taken actor building cctv footage for forensic investigation
 

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस की जारी है जांच, अब बिल्डिंग की CCTV फुटेज फॉरेंसिक जांच के लिए भेजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2020, 15:13 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के आत्महत्या की पुष्टि पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट में हो चुकी है, लेकिन मुंबई पुलिस इस मामले के जांच में अभी भी जुटी हुई है.हाल ही में पुलिस ने सुशांत जिस बिल्डिंग में रहते थे, उसकी सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है.

जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के हवाले से जानकारी मिली है कि बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को कब्जे में ले लिया है. हालांकि सुशांत के घर में किसी भी तरह का कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था. सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर इन दिनों ट्विटर पर हैशटैग भी ट्रेंड में रहते हैं.


सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर आउट, फिल्म के डायलॉग पर इमोशनल हुए फैंस- ' जीना मरना हम

गौरतलब है कि सुशांत के मौत के बाद पुलिस ने एक्टर के शव के विसरा समेत उनके शरीर के दूसरे ऑर्गन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा था. जिसकी रिपोर्ट 30 जून को सामने आई है. इसमें किसी भी तरह के केमिकल्स या जहर देकर मारने. हत्या की कोशिश जैसी चीजों का खुलासा हुआ है. मुंबई पुलिस ने 24 जून को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया था कि सुशांत की मौत दम घुटने-फांसी से लटकने की वजह से हुई है.

मुंबई के समंदर के पास फैली गंदगी को साफ करते नजर आए रणदीप हुड्डा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

विसरा रिपोर्ट में मृतक के पेट के अंदर से सैंपल लिए जाते हैं. जिससे ये पता लगाया जा सके कि किसी भी तरह का जहरीला पदार्थ और नशीला पदार्थ तो नहीं है. क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि हत्या करने की कोशिश की जाती है. इसी के चलते सुशांत के शव का सैंपल लेकर विसरा जांच के लिए भेजा गया था.

हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह के शरीर में किसी भी तरह का कोई संदिग्ध रसायन या जहर नहीं मिला है. मुंबई पुलिस द्वारा कई बात सही साबित हो रही है. रिपोर्ट में मौत से पहले संघर्ष का भी कोई संकेत नहीं मिला है.

सीरियल 'मेरे साईं' की शूटिंग बंद, कोरोना पॉजिटिव मिला सदस्य

First published: 7 July 2020, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी