Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput dil bechara co actress sanjana sanghi shares emotional post
 

'दिल बेचारा' को लेकर एक्ट्रेस संजना ने सुशांत के लिए लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट, कहा- ' उम्मीद है तुम सब देख रहे होगे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2020, 20:43 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज हॉटस्टार रिलीज हो गई है. इस फिल्म में रिलीज होने का फैंस बेसब्री से लोग इंतजार कर रहे थे. फिल्म को लेकर फैंस तो भावुक हैं ही साथ ही सेलेब्स ने भी इसे काफी प्रमोट किया है. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और संजना संघी भी सुशांत और फिल्म को लेकर लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

फिल्म की एक्ट्रेस संजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सुशांत की एक फोटो शेयर की है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- ' मेरी मैनी, मुझे आशा है कि आप हमें देख रहे होंगे, हमें आशीर्वाद दे रहे होंगे, और हम पर मुस्कुरा रहे होंगे, जैसे हम हैं, आप को देख करहे हैं, आपको खोज रहे हैं. जैसे मुकेश छाबड़ा ने सही कहा है, कि हम दोनों की पहली और तुम्हारी आखिरी फिल्म कैसे हो सकती है? जिंदगी कभी कभी सही नहीं होती. हमें इस रास्ते पर चलते रहने की हिम्मत देने के लिए शुक्रिया. हम हर मिनट वो हिम्मत महसूस कर सकते हैं.स दिन आ गया है. आज #DilbecharaDay है. '


बताते चलें कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इसकी जानकारी डिज्नी प्लस हॉटस्टार और मुकेश छाबड़ा ने दी थी. खास बात ये है कि अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख सकते हैं.

SSR Case: बांद्रा पुलिस ने कंगना को मनाली भेजा समन, एक्ट्रेस ने कहा महामारी के चलते अभी नहीं आ सकती मुंबई

गौरतलब है कि फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.सुशांत के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी लंबे वक्त से था. ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही 55हजार लाइक्स मिल चुके थे. फिल्म के ट्रेलर ने विश्व रेकॉर्ड बना दिया है. दिल बेचारा का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 10 लाख लाइक्स पार कर देने वाला दुनिया का पहला वीडियो बन गया है.

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी एक्ट्रेस भी नजर आएगी साथ ही सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. सुशांत की यह अंतिम फिल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी अडैप्शन है. ये फिल्म 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा.

Kargil Vijay Diwas: भारत-पाक युद्ध पर बनी बॉलीवुड की ये फिल्में देखकर जोश से भर जाएंगे आप

First published: 24 July 2020, 20:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी