Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput ex girl friend ankita lokhande latest post on actor case
 

रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज होने के बाद सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े ने किया पोस्ट, लिखा ये...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2020, 16:30 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के आत्महत्या मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. 40 दिनों बाद एक्टर के परिवार वालों ने चौंका देने वाले खुलासे किए है. हाल ही में सुशांत के पिता ने पटना के पुलिस स्टेशन में इस केस को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. इन खबरों के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोकड़े ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.

जिसमें उन्होंने लिखा - Truth Wins. अंकिता का ये पोस्ट सुशांत के केस की ओर इशारा कर रहा है. सोशल मीडिया पर अंकिता के इस पोस्ट पर यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं. जिसमें हर किसी का यही कहना है कि सच ही हमेशा जीतता है. उसकी ही जीत होती है.


बताते चलें कि सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रिपोर्ट में एक्टर के पिता ने बताया कि रिया ने सुशांत को उनकी फैमिली से दूर करने की कोशिश की, सुशांत का नंबर बदलवा दिया ताकि वो घरवालों से बात ना कर सके, सुशांत पर नजर रखने के लिए उसके पूरे स्टाफ को बदल दिया,

रिया की नजर सुशांत के पैसों पर थी. रिया ने सुशांत के अकाउंट से पैसे निकाले, फ्रॉड करने की कोशिश की. सुशांत के पिता का ये भी आरोप है कि रिया ने ही उनके बेटे के आत्महत्या के लिए उकसाया, ब्लैकमेल किया, धमकी दी.

SSR CASE: सुशांत के भाई ने की CBI जांच की मांग, करण जौहर से भी हो सकती है पूछताछ !

 

बिहार पुलिस दर्ज करेगी सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था. वो सुशांत के बैंक अकाउंट को भी मैनेज करती थी. रिया पर सुशांत के रुपयों के गबन करने का आरोप भी लगाया गया है.

इसी के साथ सुशांत के पिता ने एफआईआर में बताया कि उनका बेटा फिल्में छोड़कर केरल जाना चाहता था और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहता था. जिसके लिए रिया ने सुशांत को रोका था.

एक्टर के पिता का ये भी कहना है कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुए तो वो उसकी सारी ज्वैलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए ये आरोप, कहा- मुंबई पुलिस की जांच में नहीं है भरोसा

First published: 29 July 2020, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी