Home » बॉलीवुड » sushant-singh-rajput-ex-girlfriend-rhea-chakraborty-and-her-brother-showik
 

कई महीनों बाद कैमरे में कैद हुईं रिया चक्रवर्ती, भाई के साथ मुंबई में ढूंढ रहीं घर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2021, 13:00 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार काफी सवालों के घेरे में सामने आया.हालांकि सुशांत की मौत में रिया और उनके परिवार का कोई हाथ सामने नहीं आया है, लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में ये बात सामने आई थी कि रिया और शौविक ने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे. इसके बाद रिया और शौविक काफी दिन जेल में भी रहे. अब हाल ही में रिया और शौविक दोनों मुंबई में घर तलाश कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि वह रहने के लिए नया फ्लैट देख रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया का परिवार मुंबई के बांद्रा इलाके में रहने के लिए घर ढूंढ रहा है. जेल में बाहर आने के बाद यह पहला मौका है जब रिया और शौविक एक साथ दिखाई दिए हैं. इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया के पिताजी इंद्रजीत चक्रवर्ती भी मुंबई में घर ढूंढते हुए स्पॉट हुए थे.


 

बताते चलें कि रिया चक्रवर्ती 7 अक्टूबर 2020 को जमानत पर रिया किया गया था जबकि शौविक चक्रवर्ती को 2 दिसंबर 2020 को जमानत पर रिया किया गया था. हाल ही में रिया और शौविक के वकील सतीश मानेशिंदे ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि सीबीआई को इतने दिनों की जांच के बाद अब कम से कम अपनी जांच प्रगति के बारे में जनता को बताना चाहिए.

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक ऑफिशल स्टेटमेंट जारी कर कहा, मैं गृहमंत्री अनिल देशमुख के बयान का स्वागत करता हूं. सीबीआई को अपनी जांच सार्वजनिक करनी चाहिए. रिया को बोगस केस में गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी के पास कोई सबूत नहीं है. रिया को कई एजेंसियों ने परेशान किया और उन्हें जेल भी जाना पड़ा. जब तक कि बंबई उच्च न्यायालय ने उन्हें जमानत नहीं दे दी.

बिग बॉस 14 फेम निशांत मलखानी का न्यू ईयर ईव में हुआ एक्सीडेंट, गहरे गड्ढे में गिरी कार

First published: 4 January 2021, 13:00 IST
 
अगली कहानी