Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput fan suicide case
 

7वीं की छात्रा ने सुशांत सिंह की फिल्म देखने के बाद की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2020, 11:16 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या sushant singh rajput मामले में पुलिस की जांच जारी है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस अभी भी उन्हें लगातार याद कर रहे हैं. सुशांत के निधन के बाद उनके कई फैन्स की सुसाइड की खबरें सामने लगातार आ रही है. हाल ही में एक्टर के निधन से दुखी एक 13 वर्षीय छात्र ने आत्महत्या कर ली.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा ने आत्महत्या करने से पहले एक नोट लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि सुशांत का दुनिया से चले जाना उसे अच्छा नहीं लग रहा है, इसलिए वो खुदकुशी कर रही है. हालांकि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. बताया जा रहा है आत्महत्या करने से पहले छात्रा ने सुशांत की फिल्म छिछोरे देखी थी.


SSR केस में पीछे हटते नजर आए शेखर सुमन, बोले- 'एक्टर का परिवार सामने नहीं आ रहा है, हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए'

 

बताते चलें कि मृतका अपने भाई बहनों में सबसे बड़ी थी, उसके पिता रायपुर स्थित निजी कंपनी में नौकरी करते हैं. सुबह ही छात्रा के पिता ने उसकी मां और भाई बहनों को उनके नाना के घर छोड़ा था. घटना के वक्त छात्रा के वक्त वो अकेली थी. मृतिका के पिता के मुताबिक छात्रा बुधवार को शाम के वक्त में टीवी पर छिछोरे आ रही थी. वो उस वक्त काफी खुश थी.

इसी बीच कुछ जरूरी काम से छात्रा के पापा को घर से बाहर जाना पड़ा. इसके बाद कुछ समय के बाद वापस आने के बाद एंजिला ने दरवाजा नहीं खोला. जब किसी तरह घर के अंदर जाकर देखा तो टीवी के सामने ही गले में फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया था. इसके बाद सतीश छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Sushant Singh Rajput : जिस 'पानी' के नहीं बन पाने से टूट गए थे सुशांत सिंह , निर्देशक शेखर कपूर एक्टर को करेंगे फिल्म

First published: 24 July 2020, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी