Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput father lawyer want rhea chakraborty wants arrested
 

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में वकील ने की मांग, जल्द हो एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 10:57 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती Rhea Chakraborty के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवा है. जिसके चलते अब जानकारी मिली है कि वो अंतरिम जमानत के लिए आवेदन करेगी.

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के घर वाले चाहते हैं कि एक्ट्रेस रिया को गिरफ्तार किया जाए. सुशांत के पिता ने इस मामवे में न्याय की मांग करते हुए मामला दर्ज करवा है. इस मामले में सुशांत के परिवार के वकील का कहना है, ' दिमाग पर पूरा नियंत्रण केवल तभी किया जा सकता है जब परिवार को काट दिया जाए. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को अपने पिता से बात करने की अनुमति देने से इंकार कर दिया.


कई मौकों पर उन्होंने बॉडीगार्ड के माध्यम से अपने बेटे तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन वह भी बंद करा दिया गया. अगर वो अपने परिवार से नहीं कटता, तो वो इस तरह से आत्महत्या नहीं करता. इस अपराध को एक योजनाबद्ध तरीके से किया गया है. '

मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ दिनों से झेल रहे थे डिप्रेशन

सुशांत के पिता का ये भी आरोप कि उनका बेटा फिल्में छोड़कर केरल में खेती करना चाहता था. जिसके लिए रिया ने उन्हें लगातार रोका था.कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुए तो वो उसकी सारी ज्वैलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.

उनका कहना है कि सुशांत को मानसिक समस्याएं हो रही थीं तो उसके परिवार को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी गई. जबकि इसकी जानकारी सबसे पहले परिवार को मिलनी चाहिए थी.सुशांत के पिता का कहना है कि एक्टर के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन अगल् कुछ ही महीनों में 15 करोड़ रुपये निकाले गए. इन पैसों को उन खातों में भेजा गया जिसकी जानकारी सुशांत को नहीं थी. उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए कि रिया और उनके परिवार के खाते में कितने पैसे और कहां कहा से आए हैं.

मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ दिनों से झेल रहे थे डिप्रेशन

First published: 30 July 2020, 10:57 IST
 
अगली कहानी