Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput father reveals kriti sanon was the only star who spoke to him
 

सुशांत के पापा का बयान, 'अंतिम संस्कार में आए तो कई लोग थे लेकिन सिर्फ कृति सेनन ने की थी बात'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2020, 16:12 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput के निधन से हर कोई अभी भी शॉक्ड है. सुशांत के परिवार वालों से लेकर उनके फैंस हर कोई उदास है. लोगों को अभी तक किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे.

सुशांत के निधन के 12 दिनों बाद उनके पापा का बयान आया है. जानकारी के मुताबिक सुशांत के पापा ने बताया कि सुशांत के अंतिम संस्कार में काफी स्टार्स शामिल हुए, लेकिन किसी ने भी उनके पास जाकर उनके बात नहीं की. उन्होंने ये भी बताया था कि वो तीन दिन मुंबई में रहे इस दौरान सिर्फ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े ही उनसे मिलने आई थी.


सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मुंबई पुलिस ने उनके दोस्त संदीप सिंह से की पूछताछ

 

इसी के साथ सुशांत के पिता ने ये भी कहा कि आए अंतिम संस्कार में आए कई स्टार्स थे लेकिन इस दौरान सिर्फ कृति सेनन ने ही उनसे बात की. उन्होंने बताया- 'कृति ने हमसे बैठकर बात की, लेकिन हमने कुछ नहीं बोला, वो जो बोल रही थी हम वो बस सुनते रहे.' उन्होंने कहा आए कई लोग लेकिन कोरोना की वजह से सब दूर ही रहे. क्योंकि सबने अपने मुंह में मास्क लगा रखा था. जिसके चलते वो ज्यादातर लोगों को पहचान भी नहीं पाए.

सुशांत के पापा ने कहा- 'कृति हमारे बगल में ही बैठी थी.जब उन्हें किसी ने बताया कि वो कृति सेनन है तो हमें मालूम चला. अब वो थी या नहीं ये भी हमें नहीं मालूम. बस वो एक स्मार्ट सी लड़की थी और सुशांत के बारे में बात कर रही थी.'

बताते चलें कि सुशांत सिंह का 15 जून को अंतिम संस्कार किया गया था. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे. कहा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार 14 जून को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

ट्रोलिंग पर इंडस्ट्री से नहीं मिला सपोर्ट, MAMI बोर्ड से इस्तीफा देंगे करण जौहर : रिपोर्ट

First published: 26 June 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी