Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput father tell police about actor depression
 

सुशांत सिंह राजपूत के पापा का बयान, एक्टर के डिप्रेशन को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2020, 14:10 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant singh Rajput के आत्महत्या करने की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है. कहा जा रहा है कि एक्टर ने डिप्रेशन के चलते ये कदम उठाया था. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्टर 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे. हालांकि पुलिस एक्टर की आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जा्ंच कर रही है. अब इस क्रम में सुशांत सिंह के पापा का बयान सामने आया है.

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बताया कि वो अक्सर लो फील करते थे, लेकिन उन्हें उनके डिप्रेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक ' परिवार ने हमें बताया कि वो नहीं जानते थे कि सुशांत क्यों उदास था और उन्होंने यह भी नहीं बताया कि उन्हें किसी पर शक है या नहीं.'


 सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कृति सेनन ने जो कहा, वह पढ़कर रो देंगे आप, लिखा- Sush..

वहीं सुशांत के सबसे अच्छे दोस्त और पवित्र रिश्ता के सह-कलाकार महेश शेट्टी ने खुलासा किया था कि कैसे दिवंगत एक्टर ने अपनी एंटी डिप्रेशन गोलियां लेना बंद कर दिया था, क्योंकि वो बेहतर महसूस कर रहे थे. महेश वहीं दोस्त हैं जिन्हें सुशांत ने आखिरी कॉल किया था और महेश ने इसका जवाब नहीं दिया था. इसी के साथ पुलिस कई लोगों से बात कर रही हैं और आत्महत्या के मामले की पड़ताल कर रही है.

बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

सुशांत सिंह की पीठ पर बने टैटू का उनकी मां से था सीधा कनेक्शन, तस्वीर शेयर कर बताया था मतलब

First published: 17 June 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी