Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput girl friend rhea chakraborty trolled for posting photo
 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई रिया चक्रवर्ती, सुशांत को याद कर किया था पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2020, 16:10 IST

दिंवगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन से उनके फैंस, दोस्त और परिवार के लोगों को काफी गहरा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर ये लोग एक्टर से जुड़ी उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियों शेयर करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने 14 जुलाई को सुशांत के साथ अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं और एक बेहद इमोशनल नोट लिखा. इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने प्यार दिया तो कुछ यूजर्स ने रिया को जमकर ट्रोल किया.

यूजर्स ने रिया के इस पोस्ट पर उन्हें मौकापरस्ती करार दिया. एक यूजर्स ने लिखा- जब सुशांत जिंदा थे तो तुम छोड़कर चली गयीं. अब जबकि वो जा चुके हैं तो सहानुभूति ले रही हो. तुमको शर्म आनी चाहिए. वहीं कुछ यूजर्स ने इसे पब्लिक अटेंशन खींचने का जरिया करार दिया. दूसरे यूजर ने लिखा कि रिया का सुशांत की जिंदगी में आना ही नहीं चाहिए था. वहीं कुछ ने इसे नौटंकी और परफॉर्मेंस बताया.


एक महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत ने की थी आत्महत्या, पहली बार अंकिता ने शेयर की पोस्ट, कहा- भगवान...

दरअसल रिया ने पोस्ट में लिखा था- ' अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं. मेरे दिल में एक अपूर्णीय सुन्नता है. आप ही वही हो, जिसने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया. आपने मुझे सिखाया कि एक सरल गणितीय समीकरण कैसे जीवन के अर्थ को समझा सकता है. मुझे पता है कि आप अभी बहुत कुछ शांतिपूर्ण जगह पर हो.

चांद तारे और पूरी आकाश गंगा ने सबसे बड़े भौतिक विज्ञानी का पूरी खुली बाहों से स्वागत किया होगा. सहानुभूति और खुशी से भरा, आप एक शूटिंग स्टार को हल्का कर सकते हो, अब आप एक हो. मैं आपका इंतजार करूंगी मेरे शूटिंग स्टार और आपको मेरे पास वापस लाने की इच्छा करूंगी. '

रिया ने आने लिखा, ' आप वो सब थे, जो एक सुंदर व्यक्ति हो सकता है. एक आश्चर्य, जिसे दुनिया ने देखा होगा. मेरे शब्द हमारे व्यार को व्यक्त करने में असरम्थ है और मुझे लगता है कि आप वास्तव में इसका मतलब समझते हैं, जब आपने कहा था कि हम दोनों से परे हैं. आपने हर चीज को खुले दिल से प्यार किया और अब आपने मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार कम होने वाला नहीं है. आपको खोने के 30 दिन लेकिन आपको प्यार करने का एक जीवनकाल. '

सुशांत के निधन के एक महीने बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने किया याद, कहा- आपको खोने के 30 दिन लेकिन...

First published: 14 July 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी