Home » बॉलीवुड » Sushant Singh Rajput play lead role in 12 Biopic film Series From Chanakya to Rabindranath Tagore to APJ Abdul Kalam
 

बॉलीवुड के 'धोनी' बनेंगे चाणक्य और कलाम, एक साथ 12 बायोपिक बनाकर रचेंगे इतिहास

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 15:22 IST

बॉलीवुड में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से अपना नया मुकाम बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के हाथ एक बंपर प्रोजेक्ट लगा. खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत एक दो नहीं बल्कि दर्जनभर बायोपिक फिल्में करने वाले हैं.

सुशांत सिंह राजपूत इन 12 बायोपिक फिल्मों में 540 ईसा पूर्व से 2015 ईस्वी तक का सफर तय करने वाले हैं. सुशांत सिंह राजपूत के जरिए लोग भारत के 2000 साल पुराने इतिहास और इस दौर के 12 जीनियस लोगों को जान पाएंगे, जो कि सभी के लिए एक रोमांचक होगा. 

दरअसल, खुद सुशांत सिंह राजपूत ने वरुण माथुर के साथ एक वेंचर खोला है जिसके तहत वो इतनी सारी बायोपिक फिल्में करने वाले हैं. इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत एक के बाद एक इन 12 फिल्मों को रिलीज करेंगे, जो कि एक सिरीज की तरह होंगी.

फिलहाल इस सिरीज का नाम डिसाइड नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि वह इसमें भारत की सबसे ज्यादा सिग्निफेंकेट हस्तियों को शामिल करेंगे. जिसमें महान राजनीतिज्ञ चाणक्य से लेकर विख्यात कवि रबिंद्रनाथ टेगौर से लेकर भारत रत्न डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम तक का सफर तय करेंगे.

ये भी पढ़ेंः अली अब्बास ने शेयर किया सलमान का 'भारत' लुक, ये है तूफान से पहले की खामोशी...

इस पूरे मामले को लेकर सुशांत सिंह कि बिजनेस पार्टनर और Innsaei वेंचर्स के फाउंडर वरुण माथुर ने कहा है, "हम बहुत ही एक्साइटेड हैं कि हम भारत की सबसे ज्यादा महाप्रतापी हस्तियों की सिरीज
को ला रहे हैं. इन 12 हस्तियों ने भारत के लिए बहुत योगदान दिया है."

First published: 1 August 2018, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी