Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput posted about nepotism five year ago
 

कंगना की टीम ने शेयर किया सुशांत का 5 साल पुराना पोस्ट, नेपोटिज्म को लेकर एक्टर ने लिखी थी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2020, 15:59 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के आत्महत्या मामले के बाद नेपोटिज्म पर बहस जारी है. इस बहस में एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut अपने कंट्रोवर्सीज के कारण चर्चा में है. इस केस में मुंबई पुलिस ने कई एक्टर्स, डॉयरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से पूछताछ की गई है. सुशांत के आत्मह्ता मामले में लोगों का मानना है कि उन्होंने इंडस्ट्री में नोपोटिज्म से तंग आकर यह कदम उठाया.

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर कंगना सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर प्रतिक्रिया दे रही है. कंगना का मानना है कि सुशांत के आत्महत्या का कारण नेपोटिज्म है. उन्होंने अपने इस बयान को सच साबित करने के लिए उनकी टीम ने वर्ष 2015 का सुशांत का एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें सुशांत ने नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है.


कंगना की टीम द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट पर सुशांत ने लिखा था, ' हम यहां अपने परिवार की मान्यताओं को उसी तरह बढ़ावा देते हैं जिस तरह अपने परिवार के सदस्यों को.' सुशांत ने इस पोस्ट पर नेपोटिज्म और बॉलीवुड को हैशटैग करने लिखा था.

सुशांत की अतिंम फिल्म देखकर इमोशनल हुईं अंकिता लोखड़े, बोली- 'आखिरी बार...'

 

कंगना की टीम ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ' एक जीनियस दिमाग की पीड़ा, उन्होंने नेपोटिज्म का सर्कस देखकर इसके खिलाफ लड़ने के बजाए इसे एन्जॉय करने का फैसला लिया. उन्होंने लोगों द्वारा दिए गए बदसूरत सांचे में ढलने के बजाए इसे छोड़ जाने का फैसला लिया.'

बताते चलें कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. खास बात ये है कि अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को देखकर सुशांत के फैंस से लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने रिएक्शन दिया है. फिल्म को देखने के बाद लोग भावुक हो गए और सुशांत को याद कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म देखकर भावुक हुए फैंस, बोला- 'रुला दिया तूने'

First published: 25 July 2020, 15:59 IST
 
अगली कहानी