Home » बॉलीवुड » Sushant Singh Rajput Raabta fresh trouble as used J Star song without consent
 

कहानी चोरी के बाद सुशांत की 'राब्ता' पर लगा गाना चोरी करने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2017, 15:50 IST

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता रिलीज होने से पहले ही लगातार विवादों में घिरती जा रही है. सबसे पहले प्रीतम ने अपना नाम मूवी से अलग कर लिया. इसके बाद फिल्म पर तेलुगू फिल्म मगाधीरा की कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है.

अब पंजाबी सिंगर जे स्टार ने इसपर अपने गाने ना ना ना ना को बिना अनुमति के इस्तेमाल करने का आरोप लगा दिया है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इसके लिए नई मुसीबतें खड़ी हो रही हैं. जे स्टार ने टी सीरीज कंपनी पर बिना उनकी सहमति के सिंगर के मशहूर गाने ना ना ना ना को राब्ता के प्रमोशनल वीडियो के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है.

फिल्म का गाना मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड हाल ही में रिलीज किया गया और इसने बहुत से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. इससे पहले इसी गाने को जे स्टार पंजाबी में लेकर आए थे. जिसे कि लोगों ने काफी पसंद किया था। पंजाबी सिंगर ने फेसबुक पर बताया कि उनकी आज्ञा के बिना फिल्म में गाने का इस्तेमाल किया गया है. 

पहले से ही एसएस राजामौली की तेलुगू ब्लॉकबस्टर मगधीरा की कॉपी होने का आरोप फिल्म पर लग चुका है. जिसके लिए यह कानूनी कार्रवाई का सामना कर रही है. अब हैदराबाद कोर्ट 1 जून को निर्णय लेगी कि फिल्म 9 जून को रिलीज होगी या नहीं.  

First published: 26 May 2017, 15:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी