Home » बॉलीवुड » Sushant singh rajput reveals makeup secret during sonchiriya shooting in The Kapil Sharma Show
 

'सोनचिड़िया' की रिलीज से पहले सुशांत सिंह ने किया बड़ा खुलासा, कहा- शूटिंग के दौरान करना पड़ा ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 10:10 IST
Sonchiraiya

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'सोनचिड़िया' 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. चंबल की कहानी पर आधारित इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए स्टार्स 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. शो में सुशांत ने जो खुलासा किया है वो वाकई चौंकाने वाला है. सुशांत सिंह इससे पहले भी जिन फिल्मों में नजर आए हैं उन्होंने अपनी एक्टिंग से कमाल कर दिया था और अब उनके फैंस को सोनचिड़िया का बेसब्री से इंतजार है. तो वहीं सुशांत ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए क्या-क्या किया है इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है.

sonchiraiya

सुशांत सिंह ने कपिल शर्मा के शो में बताया,"फिल्म के लिए मेकअप करने से थोड़ी देर पहले थोड़ी सी धूल लेकर अपने चेहरे पर रगड़ लिया करते थे." बता दें कि फिल्म में सुशांत एक डाकू का किरदार निभा रहे हैं और इसी वजह से उन्हें इस तरह से करना पड़ता था.

 

sonchiraiya

तो वहीं फिल्म एक्ट्रेस भूमि ने कहा,"डकैत का लुक लेने के लिए मुंह पर धूल रगड़ने की यह प्रक्रिया इतनी आम हो चुकी थी कि पूरी स्टारकास्ट इसे "धूल की होली" कहने लगी."

बता दें कि फिल्म 'सोनचिड़िया' 1970 के दशक की कहानी है जो कि चंबल के बीहड़ों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है. तो वहीं फिल्म रिलीज से पहले ही चंबल के लोगों ने फिल्म डायरेक्टर से फिल्म को चंबल में बैन करने की मांग की है. इसके पीछे वहां के लोगों का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह डकैती,चोरी,हत्या और अपहरण को दिखाया गया है. इस तरह से उनके इलाके की छवि खराब बनेगी.

प्रियंका और निक पार्किंग में ही करने लगे ये काम, Kiss करने में थे मशगूल तभी...

फिल्म में सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी के अलावा फिल्म 'सोनचिड़िया' में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा, मनोज बाजपेई भी इस फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. इसका डायरेक्शन अभिषेक चौबे कर रहे हैं.

First published: 25 February 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी