Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput run and hugged karan johar viral video
 

जब करण जौहर को दौड़ के सुशांत सिंह ने लगाया था गले, जबरदस्त वायरल हो रहा थ्रो बैक Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 9:29 IST

दिंवगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन से उनके फैंस, दोस्त और परिवार के लोगों को काफी गहरा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर ये लोग एक्टर से जुड़ी उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियों शेयर करते हैं.

इसी के चलतें सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है. जिसमें वो भागकर करण जौहर को गले लगा लेते हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है, इस वीडियो में लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप डीपी, फोटो में सुशांत भी आ रहे हैं नजर

सुशांत का ये वीडियो इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच का है, जहां वह सारा अली खान के साथ अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इसी बीच सुशांत एक्टर ऋत्विक धंजानी के साथ रेस लगाते हैं, जिसके तहत वो पहले मलाइका के साथ डांस करते हैं.

इसके बाद वो ऑडियंस के बीच जाकर उनके साथ नाचते हैं. बाद में सुशांत जल्दी से आकर करण जौहर के पास डांस करते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं.एक्टर के इस वीडियो को तकरीबन 12 लाख बार देखा जा चुका है.

सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस श्रेनू पारिख को हुआ कोरोना, अस्पताल में चल रहा इलाज

सुशांत सिंह ने काफी कम वक्त में लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी. उनको अपने फैंस का भरपूर प्यार मिला. उनके अचानक निधन की खबर ने उनके फैंस का दिल टूट गया. हर किसी से मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों की.

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी थी.

सुशांत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा का रोमांटिक ट्रैक 'तारे गिन' हुआ रिलीज, देखिए VIDEO

First published: 16 July 2020, 9:29 IST
 
अगली कहानी