Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput sings romantic song for rashami desai video viral
 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सुशांत सिंह का थ्रो बैक वीडियो, रश्मि देसाई के साथ डांस करते आ रहें नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2020, 15:54 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को कई हफ्ते बीत चुके हैं. एक्टर के परिवार वाले और उनके फैंस लगातार इंसाफ की मांग कर रहा है. सुशांत के परिवार वाले लगातार सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते और शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सुशांत और रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

वीडियो में सुशांत टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के लिए एक गाना गाते हुए उनके साथ एक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो रश्मि देसाई के एक फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.


 रिया चक्रवर्ती की 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई हिरासत, बॉम्बे हाईकोर्ट में एक्ट्रेस ने दायर की जमानत याचिका

वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस मोना सिंह सुशांत सिंह राजपूत से रश्मि के लिए गाना गाने और डायलॉग बोलने के लिए कहती हैं. इस पर सुशांत सिंह रश्मि देसाई के लिए एक रोमांटिक गाना गाते हैं. जिसको देखकर अंकिता लोखड़े अपना सर पकड़ लेती है. इसके बाद सुशांत को रश्मि के साथ डांस करने की सलाह मोना देती हैं. वीडियो में रश्मि और सुशांत दोनों ने जबरदस्त अदांज में नजर आ रहे हैं.

बताते चलें कि सुशांत सिंह के केस की इन दिनों जोरो से जांच चल रही है. इस केस में ही ड्रग एंगल मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है. इसी बीच रिया ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाइकोर्ट में अर्जी दी है. रिया चक्रवर्ती की हिरासत को कोर्ट ने 6 अक्‍टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है. जिसके चलते अब रिया को 6 अक्‍टूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा.

रिया और शोविक की जमानत याचिका हाई कोर्ट में फाइल की गई है.इस याचिका पर सुनवाई 23 सितंबर को होगी. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस के वकील ने दी है. रिया को 22 सितंबर तक के लिए जेल में बंद कर दिया गया था. रिया मुंबई के भायखला जेल में बंद है. उनकी दो बार जमानत याचिका खारीज की जा चुकी है.

कृषि बिल का विरोध कर रहे लोगों को कंगना रनौत ने कही ये बात, लिखा- गलत जानकारी फैला रहे हैं

First published: 22 September 2020, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी