Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput sister emotional post for her brother video
 

सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया बहन श्वेता सिंह किर्ती ने सॉन्ग, शेयर किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 16:02 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 90 दिन बीत चुके हैं. हाल ही में उनकी बहन श्वेता ने अपने भाई सुशांत के नाम एक सॉन्ग डेडिकेट किया है. इसी के साथ सुशांत के लिए न्याय भी मांगा है.
वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- भाई को अपनी फिजिकल बॉडी को छोड़े हुए 90 दिन बीत चुके हैं. ये गाना मेरे भाई के सम्मान में समर्पित है. ये गाना सुशांत की मौजूदगी को हमारी जिंदगी में सेलिब्रेट करता है. #Justice4SSRIsGlobalDemand.

चंडीगढ़ पहुंची कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर लिखा- लगता है इस बार मैं बच गई

शेयर किया गया वीडियो सुशांत की कई सारी फ्लिपिंग्स को मिलाकर बनाया गया है. जिसमें सुशांत की रेयर तस्वीरें और वीडियोज शेयर किया गया है. वहीं इससे पहले श्वेता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- दुनिया सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रही है. कितना वक्त लगेगा हमें पूरे सच का पता चलने में? 


बताते चलें कि सुशांत के लिए इन दिनों पेड़ लगाने की मुहिम चल रही है. जिसके चलते दुनिया भर के लोग सुशांत के नाम का पेड़ लगाते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं. हालांकि इन दिनों सुशांत के निधन की जांच तीन बड़ी एजेंसियां कर रही हैं. जिसमें ईडी, एनसीबी और सीबीआई शामिल है. इसी केस में ड्रग्स ऐंगल निकलने के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंज रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है.

रिया चक्रवर्ती की बेल के लिए आज हाईकोर्ट जा सकते हैं वकील, भायखला जेल में बंद है एक्ट्रेस

First published: 14 September 2020, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी