Home » बॉलीवुड » Sushant Singh Rajput sister Shweta reacts to Rhea Chakraborty’s arrest
 

सुशांत की बहन श्वेता ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर किया ये रिएक्ट, अंकिता लोखंडे ने भी किया कमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2020, 18:54 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput केस में तीन दिनों की पूछताछ के बाद, रिया चक्रवर्ती को आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अब रिया की गिरफ्तारी की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चैनल का स्क्रीनशॉट लगाया है जिसमें रिया की गिरफ्तारी की बात कही गई है. इस पर श्वेता सिंह ने हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ लिखा, ' भगवान हमारे साथ है. ' उनकी इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे का रिएक्शन भी आ गया. अंकिता लोखंडे ने हार्ट वाले इमोजी बनाकर लिखा है 'दीईईईईईईईई.....' श्वेता सिंह किर्ति की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है.


सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं दिव्यंका त्रिपाठी, ट्रोलर्स बोले- 'सुशांत से है ईर्ष्या'

 

कहा जा रहा था कि ड्रग्स ऐंगल पर रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो सकती है. जिसके चलते सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से एनसीबी लगातार रिया से पूछताछ कर रहा था. जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई है.

हालांकि कुछ वक्त पहले रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया था. हालांकि एनसीबी के साथ कड़ी पूछताछ में उन्होंने तमाम नए राजों से पर्दाफाश किया है. इसी के साथ केस में ड्रग्स ऐंगल को लेकर एनसीबी ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा. रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. जिसके चलते सुशांत के कोस्टार्स को भी एनसीबी समन भेजेगी.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर डायरेक्टर हंसल मेहता का ट्वीट- भारत में अभी तक गांजा लीगल नहीं हुआ

First published: 8 September 2020, 18:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी