Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput sister shweta singh shared prayer mee photo
 

सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन ने शेयर की प्रार्थना सभा की तस्वीरें, पोस्ट लिखकर दी आखिरी विदाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2020, 18:12 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन को 15 दिन बीत चुके हैं. इसके बावजूद सुशांत के फैंस को अभी तक उनके जाने पर यकीन नहीं हो पाया है. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर प्रार्थना सभा की तस्वीरें शेयर की है.

तस्वीरें शेयर करने के साथ ही श्वेता सिंह ने एक पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा- एक आखिरी प्यार सकारात्मकता भरी विदाई मेरे छोटे भाई को. आशा करती हूं कि आप जहां भी रहो खुश रहो. हम आपको हमेशा ही प्यार करेंगे.


शेयर की गई सुशांत के प्रार्थना सभा की तस्वीरों में उनके पिता, बहन समेत परिवार के और लोग भी नजर आ रहे हैं. जो सुशांत की तस्वीर के आगे ध्यान लगाकर बैठे हैं. इसी के साथ कई स्टार सुशांत को श्रद्धांजलि देने कई एक्टर्स और राजनेता सुशांत के पटना स्थित घर पहुंचे थे.

वहीं इससे पहले श्वेता सिंह ने भाई को याद करते हुए एक बहुत ही प्यारा इमोशनल पोस्ट भी लिखा था. उन्होंने लिखा था- ' मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है लेकिन ठीक है. मैं जानती हूं कि तुम बहुत दर्द से गुजर रहे थे और मैं ये भी जानती हूं कि तुम फाइटर थे और मजबूती के साथ लड़ रहे थे.सॉरी मेरा सोना. उस दर्द के लिए सॉरी जो तुमने सहा.

अगर मैं तुम्हारे दर्द ले सकती और तुम्हें सारी खुशियां दे सकती तो ऐसा जरूर करती. तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि सपने कैसे देखे जाते हैं. तुम्हारी मासूम सी मुस्कान तुम्हारे पवित्र होने का अहसास दिलाती थी. तुम जहां भी हो, खुश रहना, इस बात की तसल्ली रखना कि तुम्हें सबका बेशुमार प्यार मिला है और मिलता रहेगा.'

 OTT प्लेटफॉर्म पर इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क 2

श्वेता ने आगे लिखा- ' मैं सभी प्रियजनों से ये कहता चाहती हूं कि यह एक पीक्षा की घड़ी है लेकिन जब भी मौका मिले. नफरत के ऊपर प्यार को चुनिए. गुस्से और नाराजगी से ऊपर दया को चुने, स्वार्थ से ऊपर दया को रखें और क्षमा करें. अपने आप को क्षमा करें और सभी को क्षमा करें. हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है. किसी भी कीमत पर अपना दिल कभी बंद न होने दें.'

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी. बताया जाता है कि वे डिप्रेशन का शिकार थे. हालांकि उनके इतना बड़ा कदम उठाने के कारण का पता लगाने में अभी भी पुलिस लगी हुई है. इसके लिए मुंबई पुलिस सुशांत के दोस्तों और जानकारों से पूछताछ कर रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सुशांत के पहले ऑडिशन का वीडियो, डायरेक्टर बोले- 'वो दिल में रहेगा.'

First published: 29 June 2020, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी