Home » बॉलीवुड » Sushant Singh Rajput standing with Nagaland Floods victims he gave 1.25 crore towards CM Relief Fund Cm Neiphiu Rio says thanks
 

सुशांत राजपूत ने फिर दिखाई दरियादली, केरल के बाद नागालैंड बाढ़ पीड़ितों को दिए 1.25 करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 10:08 IST

केरल में आई भारी बारिश के बाद आई बाढ़ से मची तबाही में न जाने कितने घर उजड़ गए. तमाम लोग इस तबाही की भेंट चढ़ गए. केरल सरकार ने मदद के लिए पूरे भारतवर्ष से कहा. इस दौरान हर किसी ने जिस तरह का बन पड़ा मदद की. इसी लिस्ट में बॉलीवुड स्टार्स ने भी केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए थे.

इन्हीं स्टार्स में से एक थे सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह राजपूत ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपये दान किए थे. एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के नायक सुशांत सिंह राजपूत के इस नेक कदम की हर किसी ने सराहनी की. इसके बाद अब सुशांत ने एक और राज्य की मदद की है.

आपको बता दें, इन दिनों देश का उत्तर पूर्वी राज्य नागालैंड भी भारी बारिश और बाढ़ की तबाही की मार झेल रहा है. केरल के बाद अब नागालैंड में भी बाढ़ के चलते हजारों लोगों का जीवन अस्त व्यस्त है. नागालैंड में क़रीब 50 हज़ार लोग भारी बारिश के बाद आई बाढ़ से प्रभावित हुए हैं.

सरकारी आंकड़ों की मानें तो नागालैंड को इस भीषण त्रासदी से उबारने के लिए क़रीब 800 करोड़ रुपये की ज़रूरत होगी. यही कारण है कि नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने लोगों से सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई है. नागालैंड के सीएम की इस अपील के बाद तमाम लोग सामने आए हैं.

केरल को एक करोड़ की मदद देने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है. इस बार सुशांत सिंह राजपूत गालैंड के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए केरल से भी ज्यादा सहयोग राशि दी है. सुशांत सिंह ने बीते मंगलवार को नगालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो से मुलाक़ात कर बाढ़ पीड़ितों को 1.25 करोड़ रुपए की मदद दी है.

सुशांत सिंह राजपूत के इस नेक क़दम के बाद नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने भी सुशांत और अपनी एक तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर करते हुए उनका और उनकी टीम का शुक्रिया अदा किया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों कई फिल्में कर रहे हैं, जिनमें सोन चिड़िया और केदारनाथ शामिल है.

First published: 6 September 2018, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी