Home » बॉलीवुड » Sushant Singh Rajput starrer Sonchiraiya gets a new release date and now film released on 1 March 2019
 

'सोनचिड़िया' की रिलीज डेट बढ़ाई गई आगे, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को करना पड़ेगा फिल्म का इंतजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 14:35 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म 'सोनचिड़िया' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है और अब फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होने वाली थी. फिल्म का ट्रेलर 7 जनवरी को रिलीज किया गया था और इसमें  चंबल के डकैत दिखाए गए हैं और वहीं की कहानी दिखाई गई है.  फिल्म 'सोन चिरैया' 1970 के दशक की कहानी है जो कि चंबल के बीहड़ों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है. 

फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी है. फिल्म  'सोनचिड़िया' की डेट आगे बढ़ाने की कोई ठोस वजह समझ नहीं आ रही है लेकिन अगर देखा जाए तो फरवरी माह में कई फिल्में रिलीज हो रही है. शायद यहीं वजह हो कि अचानक फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया. फरवरी में 'एक लड़की को देखा' और 'गली बॉय' जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इसी के चलते शायद मेकर्स ने फिल्म 'सोनचिड़िया' की रिलीज डेट को फरवरी से पोस्टपोन कर मार्च में कर दी है.


 

बता दें कि फिल्म में लीड रोल में सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी के अलावा फिल्म 'सोनचिड़िया' में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा, मनोज बाजपेई भी इस फिल्म में नजर आएंगे. इसका डायरेक्शन अभिषेक चौबे कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की शादी का जश्न नहीं हुआ अभी खत्म, कॉमेडियन के घर हुई सूफी नाइट और सिंगर्स ने बिखेरा जलवा

First published: 22 January 2019, 14:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी