Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput suicide case kanagana ranaut summon interrogation
 

SSR Case: बांद्रा पुलिस ने कंगना को मनाली भेजा समन, एक्ट्रेस ने कहा महामारी के चलते अभी नहीं आ सकती मुंबई

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2020, 16:55 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput Case के निधन मामले में पुलिस जल्द ही कंगना रनौत से पूछताछ करेगी. इससे पहले 3 जुलाई को बांद्रा पुलिस समन की एक कॉपी लेकर कंगना रनौत के खार जिमखाना स्थित घर पर गई थी. हाल ही में कंगना ने जारी एक बयान में बताया कि वो मनाली स्थित अपने घर पर मौजूद हैं और वर्तमान हालातों तो देखते हुए वो बांद्रा पुलिस स्टेशन आकर बयान नहीं दे सकतीं.

कंगना ने अपने लॉयर के जरिए कहा है कि वो 17 मार्च से ही मनाली वाले अपने घर में मौजूद हैं. पुलिस ने कंगना से अपील की है कि वो 27 से 31 जुलाई के बीच बांद्रा पुलिस स्टेशन आएं.कंगना के लॉयर द्वारा भेजे गए बयान में कहा गया है कि कंगना महामारी के चलते अभी ट्रैवल नहीं कर सकती हैं. साथ ही ये भी कहा गया है कि अगर संभव हो सके तो किसी अधिकारी को मनाली भेजा जा सकता है. वो वहां अपना बयान दर्ज कर लें जो पूछताछ करनी हो कर लें.


सुशांत सिंह की याद में अंकिता ने किया पोस्ट, लिखा- 'जहां भी हो, खुश रहो'

 

दरअसल सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहर छिड़ गई है. कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो जारी करके इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियों पर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वो इस मामले में मुंबई पुलिस का सहायता करना चाहती हैं.

हाल ही में कंगना की डिजिटल टीम ने कंगना की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल के वाट्सएप चैट को ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करने कंगना की टीम ने कैप्शन लिखा- कंगना को अभी तक कोई भी आधिकारिक तौर पर सम्मन नहीं मिला है. हालांकि रंगोली को पिछले दो हफ्तों से अनाधिकारिक कॉल्स आ रहे हैं. कंगना अपना बयान दर्ज कराना चाहती हैं लेकिन हमें मुंबई पुलिस से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है. ये वो स्क्रीनशॉट है जो रंगोली ने मुंबई पुलिस को भेजा था. '

सुशांत केस में पुलिस ने नहीं भेजा कंगना रनौत को अभी तक 'समन', एक्ट्रेस की टीम ने शेयर की Whatsapp चैट

First published: 24 July 2020, 16:55 IST
 
अगली कहानी